Volkswagen and Skoda price hike in 2024 india

Cars Price Hike: साल खत्म होने से पहले खरीद लें ये कारें, नया साल शुरू होती ही हो जाएंगी महंगी

Cars Price Hike: नए साल 2024 में महंगी होने जा रही ये कारें, देखें लिस्ट Volkswagen and Skoda price hike in 2024 india

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2023 / 12:20 PM IST, Published Date : December 14, 2023/12:18 pm IST

ऑटोमोबाइल न्यूज़। Volkswagen and Skoda price hike in 2024 india: साल 2023 को खत्म होने में महज कुछ ही दिन रह गए हैं। ऐसे में अगर आप कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो एक बार उनकी कीमतों में नजर जरूर डाल लें। ऐसा इसलिए क्योंकि नए साल 2024 के शुरू होते ही कुछ कारों की कीमतों में बढ़ोतरी होने जा रही है। इस लिस्ट में फॉक्सवैगन और स्कॉडा की कारें शामिल है। बता दें कि हर साल जनवरी में कारें महंगी होती हैं। कंपनियां अपने मॉडल्स के दाम बढ़ाती हैं। ऐसे में यह नया साल भी ऐसा ही रहने वाला है।

Read more:  Railway Pension: रेलवे के रिटायर्ड कर्मचार‍ियों के ल‍िए जरूरी सूचना, पेंशन को लेकर आया बड़ा अपडेट 

इन दो कारों के दाम में होगी बढ़ोतरी

व्हीकल बनाने वाले कंपनी फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया ने बढ़ती विनिर्माण और सामग्री लागत के प्रभाव को कम करने के लिए 1 जनवरी 2024 से अपने सभी मॉडलों की कीमत 2 प्रतिशत तक बढ़ाने की घोषणा की है। साथ ही, स्कोडा ऑटो इंडिया भी अपने सभी मॉडलों की कीमत 1 जनवरी से 2 प्रतिशत तक बढ़ सकती है। ऐसे में अगर आपको सस्ते में ये कार खरीदनी है तो आपको पास सिर्फ 31 दिसंबर तक का समय है।

Read more:  Local Train Video Viral: लोकल ट्रेन में महिलाओं की सुरक्षा में तैनाव पुलिसकर्मी ने लड़की के साथ किया ऐसा काम, जमकर वायरल हो रहा वीडियो, देखें Video 

इन कारों के भी बढ़ेगे दाम

फॉक्सवैगन और स्कॉडा के अलावा भी कई अन्य वाहन निर्माता कंपनियां जैसे, मारुति सुजुकी, हुंडई मोटर इंडिया, टाटा मोटर्स, महिंद्रा एंड महिंद्रा, होंडा, ऑडी, मर्सिडीज-बेंज और बीएमडब्ल्यू भी अपनी कारों की कीमतें जनवरी से बढ़ाने की घोषणा कर चुकी हैं। ऐसे में देखना होगी की इन कारों की कीमत कितना आसमान छूती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp