Most expensive number for scooter

90 हजार की स्कूटी के लिए युवक ने खरीदा 1.12 करोड़ का नंबर, प्रदेश में VVIP नंबर खरीदने की लगी होड़

Most expensive number for scooter :  मामला शिमला के कोटखाई का है, जहां दोपहिया वाहनों के लिए विभाग ने एक VVIP नंबर (HP99-9999) के लिए ऑनलाइन

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2023 / 10:05 PM IST, Published Date : February 16, 2023/10:05 pm IST

नई दिल्ली : Most expensive number for scooter : कुछ लोग अपनी बाइक और कार को सबसे अलग बनाने के लिए मॉडिफाई कराते हैं, तो कुछ वीआईपी नंबर रखना पसंद करते हैं। लेकिन शौक के चक्कर में कई बार लोग इतना पैसा खर्च कर देते हैं, जिसे सुनकर कोई भी यकीन न कर पाए। ऐसा ही मामला हिमाचल प्रदेश में देखने को मिला है। यहां एक स्कूटी के VVIP नंबर के लिए 1 करोड़ से ज्यादा की बोली लग गई। हिमाचल प्रदेश के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई स्कूटी मालिक किसी दोपहिया वाहन के लिए इतनी अधिक रकम में नंबर खरीदने को तैयार हो।

यह भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में जल्द होगा बदलाव, 18 रुपए तक कम होंगे दाम, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने किया बड़ा ऐलान! 

VVIP नंबर के लिए लगी 1 करोड़ से ज्यादा की बोली

Most expensive number for scooter :  मामला शिमला के कोटखाई का है, जहां दोपहिया वाहनों के लिए विभाग ने एक VVIP नंबर (HP99-9999) के लिए ऑनलाइन बोली रखी थी। इस नंबर के लिए बेस प्राइस 1,000 रुपये तय किया गया था और इसके लिए कुल 26 लोगों ने बोली लगाई थी, जो दोपहर डेढ़ बजे तक जारी रही। हालांकि बोली बढ़ते-बढ़ते 1,12,15,500 रुपये तक पहुंच गई, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

यह भी पढ़ें : इन महिला क्रिकेटर के सामने कहीं नहीं टिकती फिल्मी दुनिया की हसीनाएं, WPL 2023 के लिए बरसा पैसा

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Most expensive number for scooter :  बोली लगाने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने अनुमान लगाया कि बोली लगाने वाले का सेब का सीजन इस साल काफी अच्छा गुजरा होगा। एक अन्य यूजर ने बोली की राशि पर आश्चर्य व्यक्त किया और सुझाव दिया कि अगर बोली लगाने वाले ने बाद में नंबर खरीदने से इनकार कर दिया तो उस पर जुर्माना लगाया जाना चाहिए। इसके अलावा, बोली लगाने वालों के धन के स्रोत की जांच की जानी चाहिए। कुल मिलाकर स्कूटी के नंबर की नीलामी ने हिमाचल प्रदेश और सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें