हत्या के बाद किया पत्नी के कई टुकड़े, फिर बोरी में भरकर फेंक दी लाश, पुलिस से बचने रच डाली फिल्म ​दृश्यम की कहानी |Drishyam Movie Style murder: Husband Killed wife on Formal Argument

हत्या के बाद किया पत्नी के कई टुकड़े, फिर बोरी में भरकर फेंक दी लाश, पुलिस से बचने रच डाली फिल्म ​दृश्यम की कहानी

हत्या के बाद किया पत्नी के कई टुकड़े, फिर बोरी में भरकर फेंक दी लाश! Drishyam Movie Style murder: Husband Killed wife on Formal Argument

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 16, 2021/5:37 am IST

Drishyam Movie Style murder

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या की इस वारदात को जानकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर लाश नहर में फेंक दी। हैरानी की बात ये है कि आरोपी ने हत्या के बाद अपने ससुर को यह कहकर गुमराह कर दिया कि उसकी पत्नी की मौत बीमारी की वजह से हो गई। वहीं, पुलिस को गुमराह करने के लिए ​अजय देवगन की फिल्म दुष्यम की कहानी रच डाली।

Read More: पुलिस आने की सूचना से घबरा गया शख्स, दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग, हुई मौत

मिली जानकारी के अनुसार दीपक निराला नाम के शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दीपक और रूबी के बीच 20 लाख रुपए के लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद आरोपी ने मुसल मारकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद भी दिल नहीं भरा तो आरोपी ने चाकू से पत्नी के टुकड़े-टुकड़े कर बोरी में भर दिया और नहर में फेंक दी।

Read More: अभिनेता सलमान खान की बढ़ सकती है मुश्किलें, मानहानि मामले को लेकर बाम्बे हाइकोर्ट ने मांगा जवाब

वहीं, जब बेटी की मौत की जानकारी रूबी के पिता को चली तो उसने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई। लेकिन आरोपी शातिर था। उसने किसी को शक न हो इसलिए 23 अगस्त को वह दोस्तों के साथ घूमने मसूरी, ऋषिकेश चला गया। 24 अगस्त के दिन जब रक्षाबंधन था तब वह ससुराल पहुंचा और बताया कि रुबी की मौत बीमारी के कारण हो गई है।

Read More: UPPSC Notification 2021: व्याख्याता, प्रधानाचार्य सहित 1300 से अधिक पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

पुलिस ने बताया कि वह पुलिस से बचने के लिए दृश्यम फिल्म को थीम को लागू कर रहा था ताकि किसी को उसपर शक न हो सके। 22 अगस्त को हत्या करने के बाद वह फौरन अपने दोस्तों के साथ पहाड़ों पर घूमने चला गया। निराला ने अपनी यात्रा के दौरान के बस, रेल इत्यादि सभी के टिकटों को संभाल कर रखा था।

Read More: दिल्ली दंगा : कोर्ट ने 5 आरोपियों के खिलाफ तय किए आरोप, कौन हैं हिंसा के आरोपी.. यहां देखिए

 
Flowers