Actor Salman Khan may face trouble, Bombay High Court seeks reply regarding defamation case

अभिनेता सलमान खान की बढ़ सकती है मुश्किलें, मानहानि मामले को लेकर बाम्बे हाइकोर्ट ने मांगा जवाब

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. इसी बीच अब बाम्बे हाईकोर्ट ने कमाल आर खान की याचि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : September 16, 2021/5:42 am IST

Bombay High Court in salman khan case

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. इसी बीच अब बाम्बे हाईकोर्ट ने कमाल आर खान की याचिका पर सलमान खान से जवाब मांगा है. दरअसल, सलमान खान और फिल्म समीक्षक कमाल आर खान के बीच राधे फिल्म की रिव्यू को लेकर हाईकोर्ट में मामला चल रहा है.

 

इसी मामले को लेकर गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. जस्टिस एएस गड़करी की बेंच ने सलमान खान, उनकी प्रोडक्शन कंपनी और कई सोशल मीडिया इंटरमिडिएट्रीज को नोटिस भेजा है, जिसके जरिए उनसे केआरके की याचिका पर जवाब मांगा है.

 

READ MORE : यूपी चुनाव में अब ‘आप’ ने खेला दांव, सरकार बनते ही 300 यूनिट तक बिजली होगी फ्री, मनीष सिसोदिया ने किया ऐलान

गौरतलब है कि केआरके बॉलीवुड फिल्मों का अपने स्टाइल में रिव्यू करते हैं. उन्होंने राधे का भी रिव्यू किया था. उन्होंने दुबई में राधे का फर्स्ट हाफ देखने के बाद इसका रिव्यू किया. उन्हें फिल्म पसंद नहीं आई थी. केआरके ने रिव्यू करते हुए कहा- फर्स्ट हाफ देखने के बाद कुछ भी समझ नहीं आ रहा है. कहानी क्या है, कैरेक्टर क्या है, क्या हो रहा है. मेरा दिमाग पूरी तरह से घूम गया है. मुझे समझ ही नहीं आया. गाने वगैरह-एक्शन ठीक है, पर ये सब क्यों हुआ इसका कुछ अता-पता नहीं. इंटरवेल के बाद मुझसे थिएटर में अंदर नहीं जाया जा रहा. जिसके बाद सलमान ने इसको लेकर मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था.