5 people died due to spurious liquor in Bihar

इस​ प्रदेश में जहरीली शराब का कहर जारी! 5 लोगों ने तोड़ा दम, कई की हालत गंभीर

5 people died due to spurious liquor in Bihar : जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2022 / 10:40 AM IST, Published Date : December 14, 2022/10:38 am IST

5 people died due to spurious liquor in Bihar : छपरा। एक तरफ तो बिहार में शराब बैन हैं। वहीं सवाल उठता है कि बिहार में शराब आ कहां से रही है। प्रदेश में शराबबंदी होने के बावजूद धड़ल्ले से अवैध शराब की बिक्री जारी है। इसी वजह से आए दिन जहरीली शराब से लोगों की मौत के मामले सामने आते रहते हैं। इन मामलों से प्रदेश सरकार भी अच्छी तरह वाकिफ है। लेकिन सरकार भी कोई कदम नहीं उठा रही है। प्रदेश में शराब बैन केवल कहने को है। लेकिन कारोबार की बात करें तो शराब बेचने का कारोबार अपनी तेज गति से चल रहा है। प्रदेश में जहरीली शराब पीने से कई लोग बीमार और अपनी जान गवां रहे है।

read more : CM के बेटे ने ली मंत्री पद की शपथ, पहली बार चुने गए है विधायक, पिता और बेटे का प्रदेश में एक साथ दिखेगा दबदबा 

5 people died due to spurious liquor in Bihar : हालही में प्रदेश में जहरीली शराब से संबंधित ताजा मामला सामने आया है ​जो जिला छपरा का है। यहां जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना इसुआपुर थाना क्षेत्र की है। थाना क्षेत्र के डोईला गांव में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों मौत हो गई। अन्य दो लोगों की हालत गंभीर है। दोनों का अस्पताल में इलाज जारी है। एक साथ पांच लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

read more : प्रदेश में आज भी दिखेगा मैंडूस का असर, इन जिलों में हो सकती है बारिश, जानें आपके शहर में कैसा है मौसम का हाल 

5 people died due to spurious liquor in Bihar : वहीं जानकारी होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की एक टीम गांव रवाना कर दी गई। टीम गांव में लोगों का मेडिकल चेकअप कर रही है। संदिग्ध मिलने पर लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। मृतकों की पहचान डोईला गांव निवासी संजय सिंह, बीचेंद्र राय और अमित रंजन के रूप में की गई है। वहीं मशरक थाना क्षेत्र के कुणाल कुमार सिंह और हरेंद्र राम की भी मौत की खबर है। इस घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है।

read more : प्रदेश के इन जिलों में पंचायत उपचुनाव की तारीख की घोषणा, इन दिन डालें जाएंगे वोट 

अस्पताल में मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि शराब का अधिक सेवन करने से सभी का हालत खराब हुई है। कुल सात मरीजों को अस्पताल लाया गया था, जिसमें से पांच की मौत हो चुकी थी, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई थी। दोनों का इलाज चल रहा है। बता दें, बिहार में जहरीली शराब का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले हफ्ते ही वैशाली जिले के महनार में भी तीन लोगों की शराब पीने के बाद मौत हो गई थी। उनकी भी जहीरीली शराब से मौत की आशंका जताई गई थी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें