Big announcement is going to be made in a few days about the job

जल्द होने वाला है बड़ा ऐलान, 10 लाख लोगों को नौकरी देने के वादे पर बन रही रणनीति, जानें डिटेल्स

Big announcement on giving jobs to 10 lakh people: इस छोटी अवधि में हमने हजारों रिक्तियां भरी हैं। लेकिन आप एक ‘‘बडे एलान’’ के लिए खुद को तैयार करें।’’ तेजस्वी ने यह भी दावा किया कि बिहार में ‘‘सभी दल भाजपा के खिलाफ एक साथ आए हैं’’ और आरोप लगाया कि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार पर बढ़ती मंहगाई को लेकर ‘‘जुमलेबाजी’’ कर रही है ।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : October 28, 2022/10:23 pm IST

गोपालगंज। Big announcement on giving jobs to 10 lakh people: बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को कहा कि 10 लाख नौकरी देने का जो वादा किया था, उसके बारे में कुछ ही दिनों में बड़ा ऐलान होने जा रहा है। गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशी मोहन प्रकाश गुप्ता के पक्ष में उत्तर जादवपुर गांव में एक चुनावी सभा में तेजस्वी ने कहा, ‘‘ पिछले 17 वर्षों तक आप लोगों ने भाजपा को मौका दिया। उपचुनाव में सिर्फ तीन वर्षों के लिए राजद को मौका दीजिए और यदि हम काम नहीं करेंगे तो हमें अगला मौका मत दीजिएगा।’’

यूजर्स के शिकायतों का होगा निपटारा, सोशल मीडिया के लिए तीन माह में बनेंगी अपीलीय समितियां

Big announcement on giving jobs to 10 lakh people: चार बार के भाजपा विधायक रहे सुभाष सिंह के निधन के कारण गोपालगंज सीट पर उपचुनाव कराया जा रहा है जिनकी पत्नी कुसुम देवी पार्टी प्रत्याशी के रूप में मैदान में हैं। गोपालगंज राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनकी पत्नी राबड़ी देवी का पैतृक जिला है। राजद ने मोहन प्रकाश गुप्ता को चुनाव मैदान में उतारा है । स्थानीय लोगों विशेष रूप से युवाओं के साथ अपने पुराना नाता जोड़ते हुए तेजस्वी ने कहा कि गोपालगंज का 32 साल का युवा भाजपा और केंद्र में उसकी सरकार को चुनौती दे रहा है।

पूनम पांडे संग क्लोज होने पर ट्रोल हुए इस एक्टर का फूटा गुस्सा, कही ये बड़ी बातें

Big announcement on giving jobs to 10 lakh people: राजद छोड़कर महागठबंधन में शामिल होने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद देते हुए राजद नेता ने कहा, ‘‘उन्होंने कहा है कि 20 लाख लोगों को रोजगार देने के प्रयास किए जाएंगे, पिछले विधानसभा चुनाव में मैंने जितना वादा किया था उससे दोगुना।’’ तेजस्वी ने तालियों की गड़गड़ाहट के बीच कहा, ‘‘हमारी सरकार दो महीने से थोड़ी अधिक पुरानी है। इस छोटी अवधि में हमने हजारों रिक्तियां भरी हैं। लेकिन आप एक ‘‘बडे एलान’’ के लिए खुद को तैयार करें।’’ तेजस्वी ने यह भी दावा किया कि बिहार में ‘‘सभी दल भाजपा के खिलाफ एक साथ आए हैं’’ और आरोप लगाया कि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार पर बढ़ती मंहगाई को लेकर ‘‘जुमलेबाजी’’ कर रही है ।

राहत भरी खबर..! तेल-तिलहन की कीमतों में हुई गिरावट, यहां देखें लिस्ट

Big announcement on giving jobs to 10 lakh people:  तेजस्वी ने कहा, ‘‘मैं राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की ओर से आपका आशीर्वाद चाहता हूं, जो गुर्दे की समस्या के कारण इलाज के लिए नहीं आ सके, और उसके इलाज के लिए वह हाल ही में सिंगापुर गए थे और प्रत्यारोपण के लिए फिर से यात्रा कर सकते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘गोपालगंज का हमारे दिलों में हमेशा एक विशेष स्थान रहा है। उपमुख्यमंत्री बनने के बाद यह पहला जिला था जहां मैंने दौरा किया था।’’ इससे पहले जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव का संयुक्त नेतृत्व अगले लोकसभा चुनाव के बाद दिल्ली में सत्ता पर काबिज होगा।’’ उन्होंने कहा कि इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लालू प्रसाद और तेजस्वी का जो गठबंधन बना है वह अटूट है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें