Illegal relationship

देवर को भाभी के बारे में पता चली ऐसी बात, फिर कमरे में शख्स ने खेला खूनी खेल, जानें पूरा माजरा

Illegal relationship अवैध संबंधों के शक में सनसनीखेज वारदात, देवर ने पीट-पीटकर की भाभी की हत्या, फिर फांसी के फंदे से लटकाकर हुआ फरार

Edited By :   Modified Date:  July 16, 2023 / 11:23 AM IST, Published Date : July 16, 2023/11:21 am IST

Illegal relationship: नालंदा। बिहार में इन दिनों क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन अवैध संबंधओं के शक के चलते कितनी ही महिलाओं को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ रहा है। ताजा मामला बिहार के नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र में अवैध संबंधों के शक और पैसे के लिए देवर ने बड़े भाई की पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोप है कि घटना को अंजाम देने के बाद शव को फंदे से लटका दिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मारपीट कर फंदे से लटकाया

Illegal relationship: जानकारी के अनुसार, आशा देवी की शादी 6 साल पहले जहानाबाद क्षेत्र के ओखरी गांव निवासी अर्जुन रविदास से हुई थी। आशा अपने परिवार के साथ नूरसराय थाना क्षेत्र के अजनौरा गांव में किराए पर रहती थी। वह दो दिन पहले ही गांव लौटी थी। आशा के देवर ने आशा को गांव के किसी व्यक्ति से बात करते देख लिया था, इसके बाद कहासुनी हुई और देवर ने मारपीट कर दी। आरोप है कि आशा के उसके देवर ने फंदे से लटका दिया और पूरे परिवार के साथ घर छोड़कर फरार हो गया।

अवैध संबंध का शक

Illegal relationship: इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने आशा के मायके वालों को घटना की जानकारी दी। आनन-फानन में मायके वाले मौके पर पहुंचे। मृतका के पिता का आरोप है कि अवैध संबंध के शक में देवर ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी और शव फंदे से लटका दिया है, ताकि पूरी वारदात आत्महत्या प्रतीत हो।

पोस्टमार्टम के बाद होगा मौत का खुलासा

Illegal relationship: नूरसराय के थानाध्यक्ष का कहना है कि मृतका के मायके वालों की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। पिता ने महिला के देवर पर पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया है। सभी ससुराली परिवार गांव छोड़कर फरार हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है।

ये भी पढ़ें- आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के मानदेय में हुई वृद्धि, अगले महीने से मिलेगा लाभ, खाते में बढ़कर आएंगे इतने रुपए

ये भी पढ़ें- 33 साल की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के एक फैसले ने बदली दी जिंदगी, जानें कैसे रखा टेलीविजन की दुनिया में कदम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें