CM Nitish Kumar targeted Amit Shah

बिहार दौरे से पहले सीएम नीतीश कुमार ने अमित शाह पर साधा निशाना, कह डाली ये बड़ी बात

बिहार दौरे से पहले सीएम नीतीश कुमार ने अमित शाह पर साधा निशाना:CM Nitish Kumar targets Amit Shah before Bihar tour

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 07:51 AM IST, Published Date : March 30, 2023/7:51 am IST

CM Nitish Kumar targeted Amit Shah : पटना। बिहार के CM नीतीश कुमार ने सम्राट अशोक की जयंती के उपलक्ष्य में भाजपा के एक समारोह में भाग लेने के लिए राज्य की अपनी प्रस्तावित यात्रा से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया। महान मौर्य सम्राट की “जयंती” के अवसर पर जद (यू) की ओर से यहां आयोजित समारोह को संबोधित करते हुये कुमार ने लोगों से भगवा पार्टी के प्रयासों के खिलाफ सतर्क रहने को कहा । हालांकि, उन्होंने नाम का उल्लेख नहीं किया।

read more : G20 के प्रतिनिधियों पर चढ़ा ‘Natu Natu’ गाने का बुखार, जमकर किया डांस, देखिए पूरा Video… 

 

CM Nitish Kumar targeted Amit Shah : CM नीतीश कुमार ने दो अप्रैल को शाह की सासाराम की निर्धारित यात्रा के परोक्ष संदर्भ में कहा, “ऐसे लोग हैं जो राजनीतिक लाभ के लिए समाज में तनाव पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। उनसे सावधान रहें। कुछ दिनों में दिल्ली से कोई आएगा और आपको सम्राट अशोक के नाम से गुमराह करने की कोशिश करेगा।”

read more : Twitter की बड़ी कार्रवाई, भारत में ब्लॉक किया पाकिस्तान सरकार का अकाउंट, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

 

मुख्यमंत्री ने यह भी दावा किया, “इन लोगों ने स्वतंत्रता के संघर्ष में कोई भूमिका नहीं निभाई। अशोक के नाम का आह्वान करके, वे कुछ जातियों को दूर करने की कोशिश करेंगे।” कुमार ने कहा, “मैंने कभी लोगों को जाति के नाम पर बांटने की कोशिश नहीं की।”

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें