CRPF jawan tried to sexually assault a woman in a moving train

चलती ट्रेन में महिला के साथ ऐसा काम करना चाहता था सीआरपीएफ जवान, कर रहा था साथ सोने की जिद

CRPF jawan tried to sexually assault a woman in a moving train: चलती ट्रेन में महिला के साथ ऐसा काम करना चाहता था सीआरपीएफ जवान, कर रहा था...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:25 PM IST, Published Date : July 25, 2022/10:12 am IST

CRPF Jawan Tried to Sexually Assault : पटना। एक महिला ने एक CRPF के जवान पर चलती ट्रेन में यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि CRPF का जवान उससे शराब के नशे में संबंध बनाना चाह रहा था। पहले जवान ने जबरदस्ती महिला की सीट पर कब्ज़ा कर लिया उसके बाद महिला को भी अपने साथ उसी सीट में सोने के लिए मजबूर करने लगा।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

मिली जानकारी के अनुसार घटना के दौरान CRPF जवान शराब के नशे में था। जवान पर आरोप है कि उसने जबरदस्ती महिला यात्री की सीट पर कब्जा किया, फिर महिला को उसी सीट पर सोने के लिए मजबूर किया। यह शर्मनाक घटना दिल्ली से चलकर गुवाहाटी जाने वाली नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस में घटी। बताया जा रहा है कि आरोपी जवान (नीरज कुमार) बिहार के छपरा जिले के बदूरही गांव का रहने वाला है। इस घटना के बाद से जवान के खिलाफ बक्सर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More : कोरोना संक्रमित 9वीं की छात्रा की मौत, 14 अन्य छात्राएं भी मिलीं संक्रमित, स्कूल को बंद करने का आदेश

जिद पर अड़ा रहा आरोपी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है। वो असम जा रही थी। जब ट्रेन प्रयागराज पहुंची, तो सेना की वर्दी में उक्त जवान ट्रेन में सवार हुआ और उसकी बर्थ पर आकर बैठ गया। पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि दोपहर में जब ट्रेन प्रयागराज जंक्शन पहुंची, तो CRPF जवान नीरज कुमार मेरी सीट पर आकर बैठ गया। फिर उसने सीट पर सोने की कोशिश की। पीड़िता के अनुसार उस समय जवान शराब के नशे में था। पीड़िता ने कहा कि उसने मुझे भी उसी सीट पर सोने के लिए कहा। जब मैंने इस बात का विरोध करते हुए उसे कहीं और जाने को कहा तो उसने मेरी बात नहीं मानी और अपनी जिद पर अड़ा रहा।

Read More : Sawan 2022 : भोरमदेव मंदिर में लगा भक्तों का तांता, भोलेनाथ का जलाभिषेक करने उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

वर्दी का नाजायज फायदा उठाया

पीड़िता के बार-बार मना करने के बावजूद CRPF जवान महिला को उसके साथ एक ही सीट पर सोने के लिए मजबूर करने लगा। इसपर महिला ने उसका विरोध किया। पीड़ित महिला ने बताया कि घटना के दौरान जवान CRPF की वर्दी में था। जिसका उसने नाजायज फायदा उठाया। ट्रेन में सवार अन्य यात्रियों ने भी उसे समझाया, लेकिन वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं था। इसके बाद शाम 6.45 बजे ट्रेन दीन दयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन पहुंची, तो पीड़िता ने बाथरूम जाकर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

 
Flowers