Devar Bhabhi Viral Video

नहीं देखा होगा देवर-भाभी का ऐसा वीडियो, दोनों स्टेज पर कर रहें हैं ऐसा काम, देखें वीडियो

नहीं देखा होगा देवर-भाभी का ऐसा वीडियो, दोनों स्टेज पर कर रहें हैं ऐसा काम, देखें वीडियो! Devar Bhabhi Viral Video Devar Bhabhi Dance Video

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2023 / 06:38 PM IST, Published Date : March 28, 2023/6:38 pm IST

नई दिल्ली। Devar Bhabhi Viral Video सोशल मीडिया पर शादियों के कई वीडियो मौजूद है। कई ऐसे वीडियो होते है, जो इतने मजेदार होते हैं, कि बार बार देखने के बाद भी मन नहीं भरता। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक देवर ने अपनी भाभी के साथ स्टेज पर तहलका मचाते नजर आ रहा है। देवर भाभी का ये वीडियो सबके दिलों को जीत लिया है। दोनों एक दूसरे से काफी मस्ती कर रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों भोजपुरी गाने पर कहर बरपा रहे हैं। वीडियो को देखकर हर कोई हैरान हो गया है।

Read More : Anuppur News: पहले पैसे दो फिर सौंपेंगे बच्चा..! सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डिलीवरी के बाद नर्सों ने की परिजनों से डिमांड, वीडियो वायरल

Devar Bhabhi Viral Video आपको बता दें कि ये वीडियो बिहार का है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि देवर और भाभी भोजपुर गाने पर थिरक रहे हैं। ‘तोहरा से बेसी सितम‘ गाने पर दोनों एक दूसरे के साथ जमकर डांस कर रहे है। लोग इस वायरल वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Read More : PMO का ट्विटर हैंडल हैक, हैकर ने कर दिए ऐसे ट्वीट, मचा बवाल… 

इस वीडियो को /@viralvideodaynight नाम के यूजर ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया है. इस यूजर के चौनल को लगभग हजारों लोग सब्सक्राइ किए हैं। इस वायरल वीडियो को अभी तक हजारों लोग देख चुके है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि देवर और भाभी का रिश्ता काफी प्यारा होता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक