Sex racket: हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल में दो लड़कियों के साथ इस हालत में मिला युवक |

Sex racket: हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल में दो लड़कियों के साथ इस हालत में मिला युवक

High profile sex racket exposed: इस घटना में यह कहा जा रहा है कि सेक्स रैकेट का नेटवर्क असम से लेकर बिहार तक जुड़ा हुआ था।

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2023 / 05:09 PM IST, Published Date : August 31, 2023/5:07 pm IST

Sex racket in bihar: अररिया: बिहार के अररिया में होटल के अंदर चल रहे सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। गलत काम की सूचना पर जब पुलिस टीम होटल में छापेमारी करने पहुंची। तो अंदर का नजारा देख हैरान रह गई। जिसमें दो लड़कियों के साथ एक युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। होटल संचालक को भी पुलिस ने दबोचा है।

बता दें कि पुलिस को होटल में गलत काम होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद अररिया सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में कार्रवाई की गई थी। इस दौरान पुलिस को एक कमरे में एक युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में मिले। दूसरे कमरे में भी ठहरी एक युवती को पुलिस ने हिरासत में लिया। वहीं इस घटना में यह कहा जा रहा है कि सेक्स रैकेट का नेटवर्क असम से लेकर बिहार तक जुड़ा हुआ था।

read more:  Railway constable vacancy notification: आरपीएफ भर्ती 2023, रेलवे कांस्टेबल रिक्ति अधिसूचना, आवेदन पत्र और अन्य डिटेल… जानें 

sex racket in bihar: यह पूरा मामला रोटी सोटी नाम के होटल कहा है, नगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर देर रात इस होटल में छापेमारी की थी। पुलिस ने होटल से दो लड़कियों के साथ एक युवक को तत्काल हिरासत में लिया। साथ ही पुलिस ने होटल के काउंटर पर बैठे होटल संचालक साहबीर को भी गिरफ्तार कर थाने ले गई।

असम की थी दो लड़कियां

होटल में पकड़ी गई दोनों युवती असम के दो अलग अलग इलाकों की रहनी वाले हैं। हिरासत में लिए गए युवक-युवतियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने होटल को सील कर दिया है। पुलिस ने कहा कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि बाहर से लड़कियों को लाकर होटल में सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है। देह व्यापार के अनैतिक काम की इस सूचना पर छापेमारी की गई।

read more:  Scindia on alliance meeting: “जिन लोगों के कभी दिल नहीं मिलते थे, आज वे लोग गले मिल रहे हैं” जानें केंद्रीय मंत्री ने क्यों कही ऐसा बात