'I will be with NDA till I live', why this NDA colleague said this thing

‘जब तक जिंदा रहूंगा एनडीए के साथ रहूंगा’, एनडीए के इस सहयोगी ने क्यों कही ये बात

पटना में रालोजपा तथा दलित सेना का संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन का उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि संगठन की मजबूती एवं विस्तार के लिए आज यह सम्मेलन बुलाया गया है। 'I will be with NDA till I live', why this NDA colleague said this thing

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:41 PM IST, Published Date : June 18, 2022/7:14 am IST

Union Minister Pashupati Kumar Paras: पटना। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोसपा) के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने शुक्रवार को कहा कि वर्ष 2024 का लोकसभा चुनाव एवं 2025 का विधानसभा चुनाव पूरी मजबूती के साथ रालोजपा एनडीए गठबंधन के साथ लड़ेगी।

पारस ने कहा कि हम और हमारी पार्टी मरते दम तक एनडीए गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी। पटना में रालोजपा तथा दलित सेना का संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन का उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि संगठन की मजबूती एवं विस्तार के लिए आज यह सम्मेलन बुलाया गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी संगठन को गांव एवं पंचायत स्तर तक लेकर जाएं।

read more: अग्निपथ योजना: अग्निपथ की आग में झुलस रहे 13 राज्य, 1 की मौत, बिहार बंद का ऐलान

Union Minister Pashupati Kumar Paras: पारस ने कहा कि हम और हमारी पार्टी मरते दम तक एनडीए गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी। उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन में रहकर ही रामविलास पासवान के अधूरे सपने एवं उनके नीति एवं सिद्धांत और उनके विचारों को आगे ले जाने का संकल्प पूरा किया जा सकता है।

आज के सम्मेलन में राष्ट्रीय लोजपा और दलित सेना की ओर से 12 सूत्री प्रस्ताव लाया गया जिसका सभी साथियों ने समर्थन किया एवं सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया।

read more: असामाजिक तत्वों ने शिव मंदिर में की तोड़फोड़, भगवान शंकर की ​मूर्ति और नदी की प्रतिमा को किया खंडित

पारस ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता हमारे लिए भगवान के समान है दिल्ली से पटना तक हमारा दरवाजा हमेशा कार्यकर्ताओं के लिए खुला रहता है और मैं भी एक कार्यकर्ता के रूप में काम करता हूं। इस सम्मेलन में राज्य भर के कार्यकर्ता उपस्थित थे।