Lalu Yadav's daughter to donate a kidney to him

पूर्व सीएम के लिए अपनी किडनी दान करेंगी उनकी बेटी, डॉक्टर्स बोले- जीवन बचाने के लिए अब तो…

Lalu Yadav's daughter to donate a kidney : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के संरक्षक लालू यादव की सिंगापुर में रहने वाली बेटी अपने पिता को एक गुर्दा दान करेंगी। परिवार के एक करीबी सदस्य ने यह जानकारी दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 10, 2022/12:58 pm IST

Lalu Yadav’s daughter to donate a kidney : नयी दिल्ली, 10 नवंबर। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के संरक्षक लालू यादव की सिंगापुर में रहने वाली बेटी अपने पिता को एक गुर्दा दान करेंगी। परिवार के एक करीबी सदस्य ने यह जानकारी दी।

यादव (74) पिछले महीने सिंगापुर ले लौटे हैं, जहां वह अपनी गुर्दे की समस्या के इलाज के लिए गए थे। कईं स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे राजद अध्यक्ष को वहां के चिकित्सकों ने गुर्दा प्रत्यारोपण की सलाह दी है।

read more: MCD चुनाव: झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले हर शख्स को मिलेगा फ्लैट, भाजपा ने जारी किया वचन पत्र

बेटी रोशनी आचार्य ने अपने पिता को नया जीवन देने का किया  फैसला

Lalu Yadav’s daughter to donate a kidney : परिवार के एक सदस्य ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘सिंगापुर में रहने वाली उनकी बेटी रोशनी आचार्य ने अपने पिता को नया जीवन देने का फैसला किया है।’’ यादव फिलहाल दिल्ली में हैं और ज़मानत पर बाहर हैं।

कथित चारा घोटाला के मामलों में शामिल होने के कारण उन्हें जेल की सज़ा हो चुकी है और वह इलाज के लिए दिल्ली और रांची में कई बार अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

read more: छत्तीसगढ़: रेप के आरोपी से ही प्यार कर बैठी महिला! होटल में बिताई पूरी रात, फिर एक ही फंदे में झूल गए दोनों

हालांकि, गुर्दा प्रत्यारोपण की सर्जरी कहां और कब होगी इस बारे में स्पष्ट जानकारी मौजूद नहीं है।

 

 
Flowers