LJP leader Mohd. murder of anwar ali khan

सैलून में दाढ़ी बनवा रहे थे दिग्गज नेता, तभी अचानक हुआ ये कांड, डर से लोग बंद करने लगे अपनी दुकान, जानें मामला

सैलून में दाढ़ी बनवा रहे थे दिग्गज नेता, तभी अचानक हुआ ये कांड! LJP leader Mohd. murder of anwar ali khan

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2023 / 03:18 PM IST, Published Date : September 27, 2023/3:18 pm IST

गया। LJP leader Mohd. murder of anwar ali khan बिहार में अपराध का ग्राफ कम होेने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन रेप, छेड़छाड़, हत्या जैसे कई अपराधिक घटनाएं सामने आते हैं। यहां बदमाश लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला प्रदेश के गया जिले से सामने आया है। जहां बदमाशों ने लोजपा नेता की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है।

Read More: Damoh News:जिले में बढ़ रहा अपराधियों का आतंक, एक ही दिन में अलग-अलग जगहों पर युवकों पर किया चाकू से हमला

LJP leader Mohd. murder of anwar ali khan मिली जानकारी के अनुसार मामला आमस थाना क्षेत्र का है। दरअसल, लोजपा नेता मो. अनवर अली खान एक सैलून में शेविंग कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन लोग वहां आए और नेता अनवर अली खान पर गोलियों से छलनी कर दी। मौके पर ही अनवर अली की मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोग अपनी डर से अपनी दुकानें बंद करने लगे।

Read More: Rajiv Gandhi Kisan Nyay Yojana: किसान न्याय योजना की किस्त को लेकर आया बड़ा अपडेट, सुनकर खुशी से झूम उठेंगे किसान 

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाइवे- 82 पर मोर्चा खोल दिया है और धरने पर बैठ गए हैं। आक्रोशित परिजनों अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को नेशनल हाइवे से हटाने में जुटी हुई है। पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp