The fear of the police is over! For the second time within a week

पुलिस का खौफ खत्म! हफ्ते भर के अंदर दूसरी बार बदमाशों ने हवा में चलाई गोलियां, जांच में जुटी टीम

Miscreants Fired in the Air: बिहार के बेगूसराय जिले में हथियारबंद बदमाशों ने मटिहानी इलाके में हवा में गोलियां चलाईं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 12:05 PM IST, Published Date : September 22, 2022/8:33 am IST

बेगूसराय। Miscreants Fired in the Air: बिहार के बेगूसराय जिले में विभिन्न स्थानों पर मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्तियों द्वारा राहगीरों पर गोली चलाने की वारदात के कुछ दिनों बाद बुधवार को हथियारबंद बदमाशों ने मटिहानी इलाके में हवा में गोलियां चलाईं। यह जानकारी पुलिस ने दी है। पुलिस ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

आखिर क्यों कीचड़ में बैठने को मजबूर हुईं कांग्रेस विधायक..? सीएम से करनी पड़ी अपील, जानें क्या है मामला 

Miscreants Fired in the Air: उन्होंने कहा, “पांच हथियारबंद बदमाशों ने अपराह्न करीब ढाई बजे मटिहानी इलाके में कई जगहों पर हवा में गोलियां चलाईं। पुलिस के मौके पर पहुंचने तक वे फरार हो चुके थे। अधिकारी ने बताया कि पांचों बदमाशों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है और उनकी पहचान कर ली गई है। पुलिस ने कहा कि घटना के पीछे निजी रंजिश को कारण माना जा रहा है।

कोचिंग संचालक का छात्राओं के साथ अश्लील वीडियो हुआ वायरल, परिजनों में दिखा भारी आक्रोश 

उल्लेखनीय है कि 13 सितंबर को बेगूसराय में अलग-अलग स्थान पर दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार व्यक्तियों ने राहगीरों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं थीं, जिसमें 30 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि 11 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस घटना के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया, जबकि सात पुलिसकर्मियों को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers