Nirahua-Amrapali Bathroom Romance Video Viral

Nirahua-Amrapali Bathroom Romance Video Viral : बाथरूम में आम्रपाली-निरहुआ ने किया जमकर रोमांस, एक्ट्रेस के इन अंगों पर KISS करते नजर आए भोजपुरिया स्टार

Nirahua-Amrapali Bathroom Romance Video Viral:सोशल मीडिया पर इन दिनों आम्रपाली और निरहुआ का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 25, 2023 / 11:29 AM IST, Published Date : November 25, 2023/11:29 am IST

Nirahua-Amrapali Bathroom Romance Video Viral : शादियों के इस मौसम में उत्‍साह और उमंग को बनाए रखने में भोजपुरी गाने भी बड़ी भूमिका निभा रहे हैं। नदी पर घाट बनाने से लेकर घर में पकवान तलने तक हर तरफ तेज आवाज में भोजपुरी गीतों को सिल‍िस‍िला जारी है।

Nirahua-Amrapali Bathroom Romance Video Viral : बॉलीवुड के अलावा आज दक्षिण और भोजपुरी सिनेता का जादू कई लोगों पर सवार है। शादी, पार्टियों में भोजपुरी के गाने धूम मचाते है। इतना ही नहीं भोजपुरी फिल्मों को भी कई राज्यों में काफी पसंद किया जाता है। निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रवि किशन एवं अन्य अभिनेताओं ने भोजपुरी को एक अलग ही पहचान दी है। इनकी फिल्मों से लेकर गाने तक हिट है। सोशल मीडिया पर इन दिनों आम्रपाली और निरहुआ का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों ही बाथरूम के अंदर रोमांस करते हुए नजर आ रहे है। इतना ही नहीं निरहुआ और आम्रपाली की फिल्में और गाने दोनों ही हिट होते हैं।

 

Nirahua-Amrapali Bathroom Romance Video Viral