Bihar Crime News

बर्थडे पार्टी में फोटाग्राफर का मर्डर, मुंह में पिस्टल सटाकर मारी गोली, इस बात को लेकर हुआ था विवाद

बर्थडे पार्टी में फोटाग्राफर का मर्डर, मुंह में पिस्टल सटाकर मारी गोली, इस बात को लेकर हुआ था विवाद! Bihar Crime News

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2024 / 11:11 PM IST, Published Date : March 1, 2024/11:10 pm IST

दरभंगा: Bihar Crime News बिहार के दरभंगा जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां जन्मदिन की पार्टी में एक फोटोग्राफर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि गोली युवक के मुंह पर लगी। आनन फानन में फोटोग्राफर को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

Read More: BAMS and BHMS Admission: बिना परीक्षा के मिलेगा बीएएमएस और बीएचएमएस में प्रवेश, बेहद नजदीक है आखिरी तारीख, फटाफट कर लें आवेदन 

Bihar Crime News मिली जानकारी के अनुसार, मामला बहेड़ी थाना क्षेत्र की जोरजा पंचायत के मखनाहा गांव में बुधवार रात करीब एक बजे की है। दरअसल, यहा मखनाहा गांव में राकेश सहनी की बेटी की जन्मदिन था। इस पार्टी में फोटोग्राफी के लिए गांव के ही एक युवक को बुलाया था। कैमरे में खराबी आने पर आयोजकों से उसकी कहासुनी हो गई। इसी दौरान महेश सहनी के पुत्र राकेश सहनी ने फोटोग्राफर सुशील के मुंह में पिस्टल से गोली मार दी। गोली मारने से पूर्व गांव के कई लोगों ने सुशील से मारपीट भी की।

Bijapur Naxal News: नक्सलियों ने बीजेपी नेता को उतारा मौत के घाट, धारदार हथियार से दिया वारदात को अंजाम 

घटना की सूचना सुनील के पिता रामविलास को दी। राकेश सहनी रामविलास सहनी के साथ रात 2:30 बजे डीएमसीएच पहुंचा था। आरजेडी नेता रामप्रवेश यादव ने इस हत्याकांड की जानकारी थानाध्यक्ष को दी। थानाध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी गुरुवार सुबह डीएमसीएच पहुंचे। वहां मृतक के बड़े भाई रविंद्र कुमार सहनी का बयान दर्ज कराया गया। इसमें आरोपी के खिलाफ हत्या करने का केस दर्ज हुआ है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp