PM Modi congratulated Nitish Kumar

PM Modi congratulated Nitish Kumar : पीएम मोदी ने नीतीश कुमार और दोनों डिप्टी सीएम को दी बधाई, ट्वीट कर लिखी ये बात..

PM Modi congratulated Nitish Kumar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया के जरिए नीतीश कुमार एवं अन्य मंत्रियों को बधाई दी है। 

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2024 / 06:11 PM IST, Published Date : January 28, 2024/6:11 pm IST

PM Modi congratulated Nitish Kumar : पटना। बिहार में नीतीश कुमार ने आरजेडी से गठबंधन तोड़ अब एनडीए के साथ पुनः नाता जोड़ लिया है। नीतीश कुमार ने इस्तीफा देने के बाद बीजेपी और जेडीयू के विधायकों को मिलाकर राज्यपाल के समक्ष अपना बहुमत पेश किया। इसके बाद आज ही नीतीश कुमार ने का शपथ ग्रहण समारोह भी रखा। नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद की 9वीं बार शपथ लेने के साथ बीजेपी के दो नेता सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा भी डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है। इसके साथ ही 6 अन्य मंत्रियों ने भी शपथ ली है। इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है।

read more : IND vs ENG 1st Test : इंग्लैंड ने टीम इंडिया को पहले ही टेस्ट मैच में दी करारी शिकस्त, 28 रनों से मिली हार 

पीएम मोदी ने दी बधाई

PM Modi congratulated Nitish Kumar : नीतीश कुमार ने 9वीं बार मुख्यमंत्री और जेडीयू का एनडीए में विलय होने पर नीतीश कुमार, सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, बिहार में बनी एनडीए सरकार राज्य के विकास और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers