ट्रेन बर्थ के नीचे से चोरी हुए जूते, ढूंढने में जुटी दो राज्यों की पुलिस |

ट्रेन बर्थ के नीचे से चोरी हुए जूते, ढूंढने में जुटी दो राज्यों की पुलिस

मुजफ्फरपुर रेलवे थाने को राहुल कुमार झा नामक शख्स ने बताया कि ट्रेन में यात्रा के दौरान जब उसने मुरादाबाद स्टेशन पर सीट के नीचे अपने जूते ढूंढे तो गायब थे, फिर उन्होंने इसकी शिकायत रेल मदद ऐप पर की है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:53 PM IST, Published Date : November 11, 2022/12:57 pm IST

Shoes stolen from under train berth: मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे थाने में एक यात्री ने FIR दर्ज करई है कि कि चलती ट्रेन से किसी ने उसके जूते चोरी कर लिए, मुजफ्फरपुर रेलवे थाने को राहुल कुमार झा नामक शख्स ने बताया कि ट्रेन में यात्रा के दौरान जब उसने मुरादाबाद स्टेशन पर सीट के नीचे अपने जूते ढूंढे तो गायब थे, फिर उन्होंने इसकी शिकायत रेल मदद ऐप पर की है।

read more: भेंट-मुलाकात कार्यक्रम : आज जांजगीर जिले के इस क्षेत्र में जनता से रूबरू होंगे सीएम भूपेश बघेल, जनता से करेंगे संवाद

सीतामढ़ी के राहुल कुमार झा जयनगर क्लोन स्पेशल ट्रेन संख्या 04652 की बोगी नंबर बी-4 की 51 नंबर सीट पर अंबाला स्टेशन से यात्रा कर रहे थे, इस दौरान उनका जूते चोरी हो गय, जिसकी उन्होंने रेल मदद ऐप पर शिकायत दर्ज की। रेल थाना मुजफ्फरपुर का रेफरेंस देते हुए मुरादाबाद में मामला दर्ज कराया गया, इस पर रेल थाना पुलिस के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार साहू ने कहा कि एक यात्री राहुल कुमार झा की जूता चोरी होनी की जीरो प्राथमिकी दर्ज हुई है, जूतों को ढूंढने और चोरों को पकड़ने का प्रयास जारी है।

read more: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को किया जाएगा गिरफ्तार? वायरल वीडियो पर पुलिस ने दर्ज किया था केस, जानिए पूरा मामला

जूते को ढूढ़ने व चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस लगी

Shoes stolen from under train berth: वहीं राहुल कुमार झा ने रेलवे पुलिस को दिए अपने आवेदन में लिखा है कि उन्होंने 28 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर आने के लिए स्पेशल ट्रेन पर सवार हुए थे, यूपी के मुरादाबाद से ट्रेन पहुंची और उनकी नींद खुल गई इस पर उन्होंने देखा कि बर्थ के नीचे रखा जूता नहीं हैं, यात्री के चोरी हुए जूते को ढूढ़ने व चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस लगी हुई है, वही संबंधित रेल थाना मुरादाबाद को जीरो FIR दर्ज कर भेज दी गई है।