Akshara Singh Video Akshara Singh May Be Arrested

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को किया जाएगा गिरफ्तार? वायरल वीडियो पर पुलिस ने दर्ज किया था केस, जानिए पूरा मामला

अभिनेत्री अक्षरा सिंह कोर्ट में पेश नहीं होती तो उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है! Akshara Singh Viral Video Akshara Singh May Be Arrested

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:52 am IST

पटना: Akshara Singh Video  भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की मुश्किलें बढ़ गई है। दरअसल पुलिस ने उनके घर के सामने नोटिस चिपका दिया है, जिसमें उन्हें कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है। वहीं, अगर वह कोर्ट में पेश नहीं होती तो उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि अक्षरा सिंह पर पुलिस ने वायरल वीडियो मामले में संज्ञान लिया है।

Read More: चुनाव से ठीक पहले बरामद हुए 120 करोड़, दोनों राज्यों में मचा हड़कंप 

Akshara Singh Video  मिली जानकारी के अनुसार साल 2021 में अक्षरा सिंह बाहुबली मुन्ना शुक्ला के भतीजे के उपनयन संस्कार के कार्यक्रम में शामिल हुई थी। इस दौरान उन्होंने वहां प्रोग्राम भी किया था। इस कार्यक्रम के दौरान अक्षरा सिंह ने खुलेआम फायरिंग की थी, जिसका वीडियो वायरल हो गया था।

Read More: ‘बेवफा थी इसलिए मार डाला’ सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, रिजॉर्ट में मिली लाश

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी, अक्षरा सिंह और उनके गार्ड पर मामला दर्ज किया था। इसके बाद मुन्ना शुक्ला सहित अन्य सभी आरोपियों ने जमानत करवा ली थी, लेकिन अक्षरा सिंह ने जमानत नहीं कराई।

Read More: दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत, स्व. दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा का करेंगे अनावरण 

इस संबंध में लालगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि देसरी थानाध्यक्ष के द्वारा यह नोटिस पिछले महीने की 25 तारीख को चस्पा किया गया था। वे जिस समय घटना हुई थी, उस समय लालगंज में ही एसआई के पद पर पदास्थापित थे। घटना के दौरान वे केस के आईओ थे। अभी भी वही केस के आईओ हैं।

Read More: Police Jobs 2022: 12 वीं पास के लिए सुनहरा मौका, पुलिस विभाग ने 18331 पदों पर निकाली भर्ती, यहां से करें डारेक्ट अप्लाई

बताया जा रहा है कि अक्षरा सिंह अगर कोर्ट में हाजिर नहीं होती है तो फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उनकी गिरफ्तारी या कुर्की हो सकती है। अक्षरा सिंह अभी मुंबई में हैं, जरूरत पड़ी तो एक टीम वहां भेजी जाएगी। फिलहाल अक्षरा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक