Tejashwi Yadav claimed Nitish Kumar to be with him

Lok Sabha Chunav 2024 : क्या फिर अपना पाला बदल लेंगे नीतीश कुमार? लोकसभा चुनाव के बीच तेजस्वी यादव ने कर दिया ये बड़ा दावा

क्या फिर अपना पाला बदल लेंगे नीतीश कुमार? Tejashwi Yadav claimed Nitish Kumar to be with him, Read full News

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 09:05 PM IST, Published Date : May 20, 2024/9:02 pm IST

पटनाः Tejashwi Yadav on Nitish Kumar  देश में नई सरकार चुनने के लिए पांचवें दौर का मतदान खत्म हो गया है। दो चरणों का चुनाव अभी और होना है। इस बीच देश में सियासत काफी गर्म है। अलग-अलग मुद्दों को लेकर नेता एक-दूसरे को घेरने में लगे हुए हैं। इसी बीच पूर्वी चंपारण लोकसभा के तेतरिया कोठी मैदान में इंडी गठबंधन की एक सभा को संबोधित करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने इशारों ही इशारों में नीतीश कुमार को अपने साथ होने की बात कह दी।

Read More : AAP received funds from Foreign : आम आदमी पार्टी को मिली विदेशों से फंडिंग, ED ने पेश की रिपोर्ट, AAP ने किया पलटवार 

Tejashwi Yadav on Nitish Kumar  सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाइयों मेरी कमर में दर्द है। मुझे डॉक्टर ने आराम के लिए कहा, तब मैंने कह दिया कि मैं तबतक नहीं बैठूंगा जबतक नरेंद्र मोदी को बेड रेस्ट नहीं करा दूं। पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मौसम के बहाने विपक्ष पर चुटकी ली। तेजस्वी ने कहा- मौसम का रुख बदल रहा है। लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी। तेजस्वी ने कहा कि हमने बहुत काम किया, लेकिन भाजपा ने हमारे चाचा को हाइजेक कर लिया। हमको पता है चाचा का शरीर भले ही वहां है। उनका मन हमारे यहां है। हमलोग सबको साथ लेकर चल रहे हैं।

Read More : Govt Scheme: किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! अब सिर्फ 5 मिनट में बैंक से मिलेगा लोन, यहां देखें पूरी डिटेल… 

तेजस्वी ने दोहराया अपना वादा

तेजस्वी ने आगे कहा कि हमने राहुल गांधी के साथ बैठकर निर्णय लिया है कि हमारी सरकार बनते ही गरीबों को पांच की जगह दस किलो अनाज देंगे। एक करोड़ नौकरी, 200 यूनिट तक बिजली मुफ्त, गरीब बहनों के खाते में प्रत्येक वर्ष एक लाख यानी प्रतिमाह 8333 रुपए खाते में देकर सहयोग करेंगे। 12 सौ की जगह पांच सौ में गैस सिलेंडर देंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp