Tejashwi Yadav got angry on Union Minister

केंद्रीय मंत्री का वीडियो शेयर कर भड़के तेजस्वी यादव, कहा- यही इनकी हैसियत है….

Tejashwi Yadav got angry on Union Minister : केंद्रीय मंत्री का वीडियो शेयर कर भड़के तेजस्वी यादव, कहा- यही इनकी हैसियत है....

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 05:40 AM IST, Published Date : December 22, 2022/5:36 am IST

पटना : Tejashwi Yadav got angry on Union Minister : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने संसद में राज्य को लेकर की गई केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की टिप्पणी के लिए बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) को निशाने पर लिया। यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राज्यसभा सदस्य मनोज झा और सदन के नेता पीयूष गोयल के बीच बातचीत का एक वीडियो साझा किया है।

Read More : आज इन राशियों पर होगी मां लक्ष्मी की कृपा, नए साल से पहले हो जाएंगे मालामाल

गोयल ने संसद में झा के भाषण के दौरान कहा था, ‘इनका बस चले तो देश को बिहार बना दें।’ यादव ने ट्विटर कहा, ‘देखिए, कैसे एक विवेकहीन व अहंकारी केंद्रीय भाजपाई मंत्री सदन के अंदर बिहार और बिहारियों का अपमान कर रहे है?”

Read More : आज इन राशियों पर होगी मां लक्ष्मी की कृपा, नए साल से पहले हो जाएंगे मालामाल

Tejashwi Yadav got angry on Union Minister : राजद नेता ने कहा, “इनके गृह राज्य महाराष्ट्र से 2.5 लाख करोड़ की परियोजनाएं गुजरात चली गईं लेकिन बेचारे चूं तक नहीं कर सके, यही इनकी हैसियत है। बिहार भाजपा के नाकारा सांसदों ने जमीर बेच दिया है।’ उल्लेखनीय है कि झा ने उपराष्ट्रपति व राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ को पत्र लिखकर गोयल से माफी और उनकी टिप्पणी को कार्यवाही से हटाने की मांग की गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें