Tejashwi Yadav will Become CM of Bihar after holi?

होली के बाद तेजस्वी यादव का होगा राज तिलक? शत्रुघ्न सिन्हा ने कयासों पर दिया बड़ा बयान

होली के बाद तेजस्वी यादव का होगा राज तिलक? शत्रुघ्न सिन्हा ने कयासों पर दिया बड़ा बयान Tejashwi Yadav will Become CM of Bihar after holi?

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2023 / 04:35 PM IST, Published Date : February 23, 2023/4:35 pm IST

पटना: Tejashwi Yadav will Become CM of Bihar after holi? बिहार की राजनीति में एक बार फिर सियासती भूचाल सा आ गया है। एक ओर जहां नीतीश कई समस्यओं और आरोपों से घिरे हुए है तो वहीं एक और बयान ने बिहार की जनता का चौंका के रख दिया है। सीएम की कुर्सी को लेकर कई कयास लगाए जा रहे है। प्रदेश में राजनीतिक गलियारों में एक नाम की गूंज जोरसोर से सुनाई देने लगी है। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सीएम बनने की चर्चाएं में तेजी आ गई है। आरजेडी विधायक विजय कुमार मंडल ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि अब वो दिन दूर नहीं कि बिहार की कुर्सी पर तेजस्वी यादव बैठेंगे। यह भी हो सकता है कि अगले महीने से तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बन सकते है।

Read More: Khajuraho G20 Summit : सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने किया नंदी की प्रतिमा का अनावरण, शिव मंदिर में पूजन कर जी-20 की सफलता की कामना की

Tejashwi Yadav will Become CM of Bihar after holi? वहीं, अब इस कयास पर शत्रुघ्न सिन्हा ने बड़ा बयान दिया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि वह (तेजस्वी यादव)योग्य हैं, उसे विरासत में लालू जी से जो मिला है वह तो है लेकिन अब उसके पास तजुर्बा भी है।CM-PM बनने के लिए IAS-IPS की ट्रेनिंग की ज़रूरत नहीं है। आपके पास समर्थन व संख्या है तो आप भी बन सकते हैं।

Read More: जंगल में झाड़ियों के बीच नम्रता मल्ला का बिकिनी फोटोशूट, sexy अदाएं देख घायल हो रहे फैंस 

हालांकि तेजस्वी ने बीते दिनों पत्रकारों के उन सवालों को खारिज कर दिया जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या वह जद (यू) के कुछ शीर्ष नेताओं के उन दावों से ‘‘छला हुआ’’ महसूस करते हैं कि नीतीश कुमार 2025 में अपना कार्यकाल पूरा करेंगे और 2030 तक महागठबंधन का नेतृत्व करने में ‘‘सक्षम’’ हैं । राजद नेता ने कहा, ‘‘उन्होंने क्या गलत कहा है। वास्तविकता यह है कि वह (नीतीश) बेहद सक्षम हैं। जितना अधिक समय तक वह रहेंगे, उनका अनुभव उतना ही समृद्ध होगा। मुझे कोई जल्दबाजी नहीं है।’’

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक