Bride going on honeymoon suddenly disappeared

न लड़ाई न प्रेम प्रसंग, हनीमून पर जा रही दुल्हन हुई गायब, बाथरूम गई तो लौटी ही नहीं

Bride going on honeymoon suddenly disappeared हनीमून पर जा रही दुल्हन ट्रेन से गायब, बाथरूम के लिए गई तो लौटी ही नहीं; अब दूल्हा बेचारा…

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 02:13 PM IST, Published Date : July 31, 2023/2:13 pm IST

Bride going on honeymoon suddenly disappeared: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक कपल हनीमून के लिए दार्जिंलिंग जा रहे थे। इस दौरान ट्रेन किशनगंज स्टेशन पर रुकी। ट्रेन रूकने के बाद पत्नी ट्रेन के टॉयलेट में गई थी लेकिन लौटकर नहीं आई। पत्नी बहुत देर तक जब लौटकर नहीं आई तो पति ने ट्रेन के सभी बोगी में उसे तलाशा। लोगों से उसके बारे में पूछताछ भी की। बहुत देर तक ढूंढने के बाद भी जब वह नहीं मिली तो किशनगंज राजकीय रेल थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के प्रिंस कुमार की शादी मधुबनी जिले के रहने वाली काजल कुमारी से 22 फरवरी को हुई थी। दोनों शादी के पांच महीने बाद हनीमून के लिए दार्जिलिग जा रहे थे। इस दौरान काजल कुमारी ट्रेन से गायब हो गई।

27 जुलाई को रवाना 28 को गायब

Bride going on honeymoon suddenly disappeared: दूल्हा प्रिंस कुमार बिजली विभाग में काम करता है। प्रिंस कुमार ने बताया कि शादी के तुरंत बाद वह काम और पारिवारिक वजहों से पत्नी के साथ घूमने के लिए नहीं जा पाया था। इसके बाद 27 जुलाई को दोनों पति पत्नी हनीमून के लिए दार्जिलिंग और सिक्किम जा रहे थे। इसके लिए दोनों न्यू दिल्ली एनजेपी एक्सप्रेस ट्रेन के वातानुकूलित कोच बी में सवार हुए। उनका सीट नंबर 43 और 45 था।

किशनगंज से गायब हुई महिला

Bride going on honeymoon suddenly disappeared: 28 जुलाई की सुबह पत्नी ट्रेन के टॉयलेट में गई। तब ट्रेन किशनगंज स्टेशन पर रूकी हुई थी। कुछ देर बाद जब ट्रेन खुल गई और वह वापस नहीं लौटी तो उसने पत्नी को सभी बोगी में तलाशा लेकिन वह नहीं मिली। इसके साथ ही उसका फोन भी बंद आ रहा था। तब उसने इस बात की जानकारी अपने घर और ससुराल वालों को दी। इसके साथ ही प्रिंस कुमार अगले स्टेशन पर उतरकर वापस किशनगंज लौट आया और यहां पत्नी के गायब होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई।

बिजली विभाग में काम करता है पति

Bride going on honeymoon suddenly disappeared: मिठानपुर बिजली विभाग में जेई के असिस्टेंट के पद पर कार्यरत प्रिंस कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी से उसका कोई विवाद नहीं था। 6 महीने शादी को होने वाले थे दोनों में सबकुछ ठीक था। उसकी पत्नी से उसका कोई लड़ाई-झगड़ा भी नहीं था। इसके साथ ही उसकी पत्नी का किसी से कोई प्रेम प्रसंग भी नहीं था। प्रिंस कुमार ने कहा कि उसे आशंका है कि नशाखुरानी गिरोह के द्वारा उसकी पत्नी का अपहरण किया गया है। इसलिए वह पुलिस से अपील करते हैं कि इस मामले को गंभीरता से लें और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करें। इधर पुलिस मामला सामने आने के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

ये भी पढ़ें- चुनाव नजदीक आते ही तेज हुईं राजनीतिक सरगर्मियां, एमपी दौरे पर फिर आएंगे अमित शाह

ये भी पढ़ें- पुलिस महकमें में बड़ा फेरबदल, 29 DSP अधिकारियों के हुए तबादले, यहां देखें पूरी लिस्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers