Bihar IPS Transfer News

IPS Transfer News: गृह विभाग में बड़ी सर्जरी, बदले गए 4 जिलों के एसपी समेत 8 आईपीएस, जानें किसे कहां मिली नई पदस्थापना

IPS Transfer News: गृह विभाग में बड़ी सर्जरी, बदले गए 4 जिलों के एसपी समेत 8 आईपीएस, जानें किसे कहां मिली नई पदस्थापना

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2024 / 04:12 PM IST, Published Date : March 6, 2024/4:11 pm IST

पटना: Bihar IPS Transfer News आगामी दिनों लोकसभा चुनाव होने को है, तो दूसरी ओर कई राज्यों में तबादला का दौर जारी है। आए दिन कई अधिकारियों के तबादले का आदेश जारी हो रहा है। इस क्रम में बिहार में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी हुई है। एक साथ 4 जिलों के एसपी समेत 8 आईपीएस अफसरों का तबादला हुआ है। इस संबंध में गृह विभाग ने आदेश जारी किया है।

Read More: Navneet Rana Death Threat: ‘जान से मार दूंगा….’ लोकसभा चुनाव से पहले अमरावती सांसद को व्हाट्सएप पर मिली जान से मारने की धमकी 

Bihar IPS Transfer News जारी आदेश के अनुसार, चंदन कुशवाहा को खगड़िया का एसपी, हर किशोर राय को वैशाली का एसपी, राजेन्द्र कुमार भील को अरवल का एसपी बनाया गया है। जबकि डॉ. इनामुल हक मेंगनू को किशनगंज एसपी के पद से हटाकर गृह रक्षावाहिनी पटना का समादेष्टा के पद पर नियुक्ति दी है।

Read More: Sahara India Refund Latest News : सहारा इंडिया रिफंड की पहली किस्त पर बड़ा अपडेट, खुशी से झूम उठेंगे निवेशक, जल्दी चेक करें अपना बैंक अकाउंट 

वहीं कार्तिकेय के. शर्मा बी-सैप,पटना को सहायक पुलिस महानिरीक्षक की जिम्मेवारी दी गई है। साथ ही सहायक पुलिस महानिरीक्षक (प्रशिक्षण) का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है।विद्या सागर को अरवल एसपी के पद से हटाकर अपर निदेशक सह सहायक राज्य अग्निशमन पदाधिकारी, पटना के पद पर तैनात किया गया है। वहीं, सागर कुमार को खगड़िया एसपी के पद से हटाकर किशनगंज का एसपी और काम्या मिश्रा, सहायक पुलिस अधीक्षक (सीआईडी ) को दरभंगा का एसपी (ग्रामीण) बनाया गया है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp