Union Minister Nityanand Rai dominated the political corridors, cow's milk

सियासी गलियारों में छाए केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, मजदूर दिवस पर निकाला था गाय का दूध, लोग बोलें ये है असली धरती पुत्र…

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का ठेठ अंदाज इन दिनों लोगो को खूूब भा रहा हैं। केंद्रीय मंत्री का देसी अंदाज सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ हैं। मजदूर दिवस के मौके पर एक ओर देश के राजनेता बड़ी बड़ी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : May 2, 2022/8:01 pm IST

पटना । केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का ठेठ अंदाज इन दिनों लोगो को खूूब भा रहा हैं। केंद्रीय मंत्री का देसी अंदाज सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ हैं। मजदूर दिवस के मौके पर एक ओर देश के राजनेता बड़ी बड़ी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। वहीं दूसरी ओर नित्यानंद राय अपने फार्म हाउस में गाय का दूध निकाल रहे थे। केंद्रीय मंत्री जब भी बिहार आते है तो वो अपना ज्यादा वक्त हाजीपुर स्थित इसी फार्म हाउस पर बिताते हैं।

read more : Akshaya Tritiya को मनाया जाएगा ‘माटी पूजन दिवस’ | Raipur में होगा राज्यस्तरीय आयोजन, CM होंगे शामिल

बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर स्थित अपने फार्म हाउस में मंत्री नित्यानंद राय गो पालन और ऑर्गेनिक खेती का कार्य करते हैं। आजकल उनका यह फार्म हाउस बीजेपी की गतिविधियों का केंद्र भी बना हुआ है. पिछले दिनों उनके इस फार्म हाउस को बिहार सरकार में बीजेपी कोटे के मंत्रियों, सांसदों, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं का अहम ठिकाना बनाया गया था। केंद्रीय मंत्री का यह ठेठ अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं। उनके प्रशंसक उन्हें धरती पुत्र की संज्ञा दे रहे हैं।

read more : प्रधानमंत्री मोदी मिले जर्मन चांसलर ओलाफ शॉल्ज से, क्षेत्रीय एवं वैश्विक घटनाक्रम पर चर्चा की

दरअसल बिहार एक कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंच से नित्यानंद राय की सराहना की थी. इस कार्यक्रम में काॅर्डिनेशन की अहम जिम्मेदारी नित्यानंद राय ने उठाई थी. जिसके बाद बिहार बीजेपी में नित्यानंद राय की भूमिका बढ़ गई है. इन दिनों राजनीतिक गलियारों में उनकी बैठकों की खासी चर्चा हो रही है. नित्यानंद राय से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की ऐसी तस्वीरें काफी चर्चा का विषय बनती रही हैं.