Tekalguda Naxalite Attack Live Updates

Today News LIVE Update 30 January: टेकलगुड़ा मुठभेड़ में 3 जवान शहीद, घायल जवानों को इलाज के लिए लाया जा रहा रायपुर

Today News LIVE Update 30 January: टेकलगुड़ा मुठभेड़ में 3 जवान शहीद, घायल जवानों को इलाज के लिए लाया जा रहा रायपुर

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2024 / 11:43 PM IST, Published Date : January 30, 2024/8:06 am IST

oday News LIVE Update 30 January : छत्तीसगढ़ से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बीजापुर-सुकमा सीमा पर जोनागुड़ा और अलीगुड़ा के पास  टेकलगुड़ा में नक्सलियों के साथ गोलीबारी में तीन जवान शहीद हो गए हैं। वहीं, 14 जवान घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हे इलाज के लिए रायपुर लाया जा रहा है। बस्तर आईजी पी सुंदरराज ने इस मामले की पुष्टि की है।

समाजवादी पार्टी(सपा) ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 16 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। डिंपल यादव मैनपुरी से, शफीकुर रहमान बर्क संभल से और रविदास मेहरोत्रा लखनऊ से चुनाव लड़ेंगे।

 

Today News LIVE Update 30 January : केरल की एक अदालत ने दिसंबर 2021 में अलप्पुझा जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) शाखा के नेता रंजीत श्रीनिवासन की हत्या के मामले में प्रतिबंधित इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से जुड़े 14 लोगों को मंगलवार को मौत की सजा सुनाई। अतिरिक्त जिला न्यायाधीश, मावेलिक्कारा वी. जी. श्रीदेवी ने दोषियों को सजा सुनाई।

 

लेह: Tremors in Leh-Ladakh early in the morning नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी (एनसीएस) ने मंगलवार सुबह लेह, लद्दाख में भूकम के झटकों की जानकारी दी है. उन्होंने बताया की रिक्टर पैमाने पर 3.4 तीव्रता का भूकंप दर्ज किया हैं।

Tremors in Leh-Ladakh early in the morning एनसीएस ने एक्स पर पोस्ट करते हुए बताया, “3.4 तीव्रता का भूकंप 30 जनवरी को सुबह 05:39 बजे पर आया। इसका केंद्र अक्षांश: 35.27 और लंबाई: 75.40 जबकि गहराई 5 किमी में थी।