दो स्कूली छात्रों के खाते में आए 960 करोड़, चेक करने वालों की लगी कतार, बैंक कर्मचारी भी चौके, पूरे शहर में हो रही चर्चा

960 crores came in the account of two school students, the queue of checkers, bank employees also got shocked, the discussion going on in the whole city

Edited By: , September 16, 2021 / 02:34 PM IST

960 crores in students account

पटना। कटिहार में  दो स्कूली छात्रों के खातों में 960 करोड़ रुपए आ जाने से हड़कंप मचा है।  इतनी बड़ी धनराशि अकाउंट में आने से छात्रों के साथ बैंक अधिकारी भी हैरान हो गए। वहीं इस बात का पता जब दूसरे लोगों को चला तो उन्होंने भी अपने अकाउंट चेक करने शुरू कर दिए। इसके चलते बैंक में लोगों की लाइन लग गई।

पढ़ें- कोरोना वैक्सीन लगवाने पर गर्लफ्रेंड को ब्रेकअप की धमकी, बॉयफ्रेंड के मैसेज को सोशल मीडिया में किया शेयर

बिहार सरकार द्वारा स्कूल ड्रेस के लिए भेजे जाने वाले पैसों की जानकारी के लिए आजमनगर थाना क्षेत्र के पस्तिया गांव के दो स्कूली बच्चे एसबीआई के सीएसपी सेंटर पहुंचे। इन दोनों ने जब अपने अकाउंट की जानकारी ली तो पता चला कि इनके खाते में करोड़ों रुपये जमा हैं।

पढ़ें- खाते में अचानक आ गए साढ़े पांच लाख रुपये, प्रधानमंत्री ने भेजा है बताकर लौटाने से किया इंकार

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बैंक अकाउंट में 960 करोड़ की राशि आ गई, जिसमें छात्र गुरुचन्द्र के अकाउंट में 60 करोड़ से अधिक और असित कुमार के अकाउंट में 900 करोड़ से ज्यादा की राशि जमा थी। यह सुनकर दोनों छात्रों के साथ आसपास खड़े लोग और बैंककर्मी भी चौंक गए।

पढ़ें- राज्य के सभी जिलों में बारिश की चेतावनी, 18 जिलों में रेड और 16 जिलों में ऑरेंज अलर्ट

इस बीच बैंक मैनेजर को जब यह बात पता चली तो उन्होंने दोनों खातों से भुगतान पर रोक लगा दी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. बैंक के सीनियर ऑफिसर्स को इस बारे में सूचना दे दी गई है।