सियासी जमीन मजबूत करने एमपी पहुंचे अखिलेश यादव, बोले- डबल इंजन की सरकार से नहीं मिल रहे किसानों की फसलों के दाम |

सियासी जमीन मजबूत करने एमपी पहुंचे अखिलेश यादव, बोले- डबल इंजन की सरकार से नहीं मिल रहे किसानों की फसलों के दाम

सियासी जमीन मजबूत करने एमपी पहुंचे अखिलेश यादव, बोले- डबल इंजन की सरकार से नहीं मिल रहे किसानों की फसलों के दाम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : August 19, 2022/2:31 pm IST

Akhilesh Yadav reached MP: ग्वालियर। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी सियासी जमीन को मजबूत करने के लिए मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर आएं हुए हैं। यहां वे जन्माष्मटमी के चल समारोह में शामिल होगें। इस दौरान अखिलेश यादव ने मीडिया से बड़ी बात कही है। अखिलेश ने कहा, नेताजी भी ग्वालियर आते थे, मुझे भी ग्वालियर आने का मौका मिला है। समाज का तानाबाना है, एक दूसरे की खुशियां बांटते हैं।

ये भी पढ़ेंः बिहार में ‘जीजा राज’! मीटिंग में ‘जीजा जी’ को साथ लेकर बैठे ‘मंत्री तेजप्रताप’, फोटो वायरल

वहीं मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि आने वाले समय में मध्य प्रदेश में सपा चुनाव लड़ेगी, ये तय नही है, कितनी सीटों पर लड़ेगी। क्यांकि सपा के प्रत्याशी कभी.कभी दूसरे नंबर पर भी रहे हैं। जो हमारे अच्छे लड़ते हैं, उन्हें बीजेपी या कांग्रेस अपनी पार्टी अपने साथ ले लेती है। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा है, दुख की बात है, मध्य प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है। किसानों को याद रखना चाहिए, उनको उनके फसल के दाम नहीं मिलते हैं।

ये भी पढ़ेंः इस बात को लेकर Sunny Leone का छलका दर्द, बोलीं ’आज भी प्रोड्यूसर मेरे साथ…

Akhilesh Yadav reached MP: उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ इस बार फिर से जनता खड़ी है, अग्निवीर परीक्षा में 12 जिलां की भर्ती में एक लाख 13 हजार नौजवानों में फार्म भरें हैं, सरकार ये नहीं बता रही है कि कितनों को अग्निवीर बनाया जाएगा। सरकार ने हर वर्ग के लोगों के साथ धोखा किया है। वहीं उन्होनें कहा कि विपक्ष का हर बार प्रयास रहता है, मिलकर चुनाव लड़ें, जो मैसेज बिहार से गया है, वहीं मैसेज और प्रदेश से विपक्ष को देना चाहिए।

ये भी पढ़ेंः सीएम केजरीवाल का बड़ा दावा! सिसोदिया के यहां इस बार भी नहीं मिलेगा कुछ, पहले भी पड़ चुके हैं छापे

अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश बहुत बड़ा प्रदेश कौन किसके साथ जाएगा ये वक्त बताएगा। सपा ने कांग्रेस, बीएसपी से भी गठबंधन किया था। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश में यादव समाज की बहुत आबादी है, उन्हें तय करना हैकि उऩ्हें किसके साथ जाना है। क्योंकि बीजेपी तो हमेशा समाज में नफरत पैदा करेगी।