Anjali Arora abusing on MMS scandal, said such a thing, video leaked

Anjali Arora Video : MMS कांड पर अंजलि ने दिया ऐसा रिएक्शन, गाली देते हुए कह डाली ऐसी बात, आग की तरह फैल गया वीडियो

Anjali Arora abusing on MMS scandal, said such a thing, video leaked : MMS कांड पर अंजलि ने दिया ऐसा रिएक्शन, गाली देते हुए कह डाली ऐसी बात..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:36 PM IST, Published Date : August 19, 2022/3:26 pm IST

मुंबई। Anjali Arora MMS Video :  ‘कच्चा बादाम’ गाने से फेम पाने वाली सोशल मेडी एन्फ्लूएंसर एक बार फिर सुर्खियों में छा गई है। पिछले कुछ दिनों से MMS कांड की वजह से वह काफी चर्चा में रही। ऐसा दावा किया जा रहा है कि उस MMS में जो लड़की दिखाई दे रही है वह अंजलि अरोड़ा ही है। हाल ही में अंजलि ने एक चैनल को इंटरव्यू देने के दौरान इस एमएमएस वीडियो कांड में सफाई भी दी थी। जिसके बाद अब अंजलि ने एक बार फिर इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है। दरसअल, अब सोशल मीडिया स्टार का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन लोगों को खरी-खोटी सुना रही हैं, जो उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

पैपराजी ने पूछा MMS पर सवाल

बता दें सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पैपराजी अंजलि से लीक एमएमएस के बारे में सवाल करते दिख रहे हैं, जिस पर जवाब देते हुए अंजलि अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी कर देती हैं।

अभद्र भाषा का प्रयोग करती हैं अंजलि

इस वायरल वीडियो में वह कहती हैं, ‘जिनसे बराबरी नहीं हो पा रही वह बदनामी शुरू ही कर देते हैं आखिर। तो लोगों को करने दो, उन्हें जो करना है करने दो। मुझे फर्क नहीं पड़ता।’ बता दें अंजलि अरोड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें