Aryan prisoner number 796. Shahrukh Khan sent Rs 4500 to his son by money order

आर्यन कैदी नंबर 956.. शाहरुख खान ने मनी ऑर्डर से बेटे को भेजे 4500 रुपए

Aryan prisoner number 796. Shahrukh Khan sent Rs 4500 to his son by money order

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : October 15, 2021/8:40 am IST

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई की आर्थर रोड जेल में रखा गया है। दरअसल, मुंबई सेशन कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित कर लिया है और 20 अक्टूबर को फैसला सुनाएगी।

पढ़ें- काइली की बोल्ड और कातिलाना अदाओं ने तेज की फैंस की धड़कनें.. 24 की उम्र में ढा रही हैं कहर

जेल में किसी भी कैदी को उसके नंबर से ही बुलाया जाता है। इस तरह से आर्यन खान को बुलाने के लिए 956 नंबर का इस्तेमाल किया जाएगा। जब तक आर्यन खान जेल में रहेंगे तब तक उन्हें इसी नंबर से बुलाया जाएगा।

पढ़ें- बीजेपी विधायक मोहन मांझी की गाड़ी पर बम से हमला, बाल-बाल बची थी जान.. अब 5 गिरफ्तार

आर्यन खान को जेल के अंदर बीती 11 अक्टूबर को 4500 रुपये का मनी ऑर्डर आया था। आर्यन खान को ये मनी ऑर्डर उनके पिता शाहरुख खान ने भिजवाया था।

पढ़ें- WRS कॉलोनी में जलेगा 51 फीट ऊंचे रावण का पुतला, BTI मैदान, चौबे कॉलोनी सहित इन जगहों में होगा रावण दहन 

आर्यन खान ने इस मनी ऑर्डर का इस्तेमाल अपने कैंटीन खर्चे के लिए किया है। जेल के नियम के मुताबिक, एक कैदी को एक महीने में सिर्फ 4500 रुपये के मनी ऑर्डर की अनुमति है।

पढ़ें- टाटा का ‘पंच’ जोरदार.. लॉन्चिंग से पहले एक और मुकाम हासिल, सेफ्टी रेटिंग में मिले 5- स्टार.. कंपनी की ये तीसरी गाड़ी

गौरतलब है कि बीते 2 अक्टूबर की रात को मुंबई में क्रूज पर हो रही ड्रग्स पार्टी पर एनसीबी की छापेमारी में आर्यन खान को पकड़ गया था। आर्यन खान के साथ और लोग भी पकड़े गए थे। इसके बाद आर्यन खान सहित सभी आरोपी को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था।