भाजपा नेता और उनके भतीजे की दिन दहाड़े हत्या, आरोपियों ने काट दिए हाथ पैर |bjp leader and his nephew killed in badaun

भाजपा नेता और उनके भतीजे की दिन दहाड़े हत्या, आरोपियों ने काट दिए हाथ पैर

भाजपा नेता और उनके भतीजे की दिन दहाड़े हत्या! bjp leader and his nephew killed in badaun

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : August 6, 2021/10:54 pm IST

बदायूं: बदायूं जिले के इस्लामनगर थाना क्षेत्र में एक स्थानीय भाजपा नेता और उनके भतीजे की कथित तौर पर संपत्ति बंटवारे के विवाद में हत्या कर दी गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पूर्व सैनिक आर्येन्द्र सिंह ऊर्फ बब्लू (48) और उनका भतीजा गौरव ऊर्फ भोले (20) बृहस्पतिवार रात चिचैटा अलीपुर गांव से इस्लामनगर जा रहे थे, तभी घात लगाये बैठे इसी गांव के रहने वाले सुभाष,नन्हे,आशीष व कुछ अन्य व्यक्तियों ने एक वाहन से उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

Read More: भारत ने कोरोना वैक्सीनेशन का बनाया कीर्तिमान, अब तक 50 करोड़ लोगों को लगा सुरक्षा का टीका

उन्होंने बताया कि इसके बाद हमलावरों ने मौके से भागने से पहले धारदार हथियार से उनके हाथ और पैर काट दिये। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और इलाज के लिए बरेली ले जाते समय रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई। आर्येन्द्र, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सैनिक प्रकोष्ठ के ‘डिविजनल’ प्रमुख थे। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More: नकली व्हिस्की से 5 लोगों की मौत, आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि आर्येंन्द्र छह साल की आयु में दातागंज स्थित अपने ननिहाल रहने चले गये थे, जहां रह कर पढ़ाई की थी और फिर सेना में नौकरी की थी। उन्होंने बताया कि पूर्व सैनिक की संपत्ति इस्लामनगर थाना क्षेत्र में है, जिस पर उनके चाचा ने कब्जा कर रखा था और इस वजह से आर्येन्द्र का उनसे अक्सर झगड़ा होता रहता था।

Read More: क्या इतना सस्ता हो गया सोना? 9 से 13 अगस्त तक यहां 5 हजार रुपए से भी कम दाम में मिलेगा 1 ग्राम Gold

शर्मा ने बताया कि हाल में हुए पंचायत चुनाव में वे दोनों प्रधान का चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन सीट आरक्षित हो जाने के कारण दोनों ने अपने-अपने समर्थित प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे और इसमें पूर्व सैनिक का प्रत्याशी चुनाव जीत गया, जिसे लेकर उनके बीच रंजिश और बढ़ गई थी। एसएसपी ने बताया कि मृतकों के परिजनों की तहरीर के आधार पर सात लोगों के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज किया गया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। शेष आरोपियों की तलाश जारी है।

Read More: केएल राहुल ने दिलाई भारत को बढ़त, जडेजा ने जड़ा अर्धशतक, देखें स्कोर