भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेसियों को बताया ‘चोर उचक्के’, नेता प्रतिपक्ष बोले- खुद की गरिमा गिराई |

भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेसियों को बताया ‘चोर उचक्के’, नेता प्रतिपक्ष बोले- खुद की गरिमा गिराई

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि गरीब के साथ आप खड़े नहीं होंगे तो चोर उचक्के जाकर कह देंगे प्रधानमंत्री आवास हमने दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : September 16, 2022/12:42 pm IST

BJP President told Congressmen ‘thieves chuckle’: भोपाल। बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है, वीडी शर्मा ने कांग्रेसियों चोर उचक्का तक कह दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि वैसे तौ मैं ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करता लेकिन कांग्रेस के झूठ ने उन्हे ऐसा बोलने के लिए मजबूर कर दिया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि गरीब के साथ आप खड़े नहीं होंगे तो चोर उचक्के जाकर कह देंगे प्रधानमंत्री आवास हमने दिया है। उन्होंने कहा कि यह खराब शब्द है, मैं कभी किसी के लिए नहीं बोलता लेकिन कांग्रेसी झूठ बोलते हैं, इसलिए बोल दिया।

read more: ‘समाप्त हो आम आदमी पार्टी की मान्यता, क्योंकि…’ 56 पूर्व IAS अफसरों ने खोला मोर्चा, निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र

वीडी शर्मा ने कहा कि वह झूठ बोलते हैं, छल करते हैं, कपट करते हैं, क्योंकि ज़िंदगी भर अंग्रेजों के झूठ बोलो राज करो वाले फार्मूले पर चले हैं, इसलिए वह आदत नहीं जा रही है।

वहीं इस मामले में पलटवार करते हुए नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने कहा है कि वीडी शर्मा अपने गिरेबान में झांक कर देखें, उन्होंने अपनी गरिमा गिराई है। इस दौरान गोविंद सिंह ने कहा कि सदन से सड़क तक कांग्रेस का आंदोलन जारी रहेगा। बीजेपी सरकार के घपले घोटालों के खिलाफ कांग्रेस का आंदोलन जारी रहेगा।

read more: Lucknow Rain Video : लखनऊ में भारी बारिश से हाहाकार | दीवार गिरने से नौ की मौत, 2 की हालत गंभीर

गोविंद सिंह ने मांग की है कि पोषण आहार घोटाले की जांच हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस से हो, सरकार ने चीफ जस्टिस से जांच नहीं कराई तो अदालत जाएंगे।

 

 
Flowers