झमाझम बारिश से लबालब हुई सड़कें, कई रिहायशी इलाकों में जलभराव, 3000 लोग राहत शिविर भेजे गए | Roads inundated by torrential rains in Chennai, waterlogging in many residential areas, 3000 people sent to relief camps

झमाझम बारिश से लबालब हुई सड़कें, कई रिहायशी इलाकों में जलभराव, 3000 लोग राहत शिविर भेजे गए

चेन्नई में भारी बारिश के बाद कई इलाकों में जलभराव हो गया है। के.के. नगर के कई रिहायशी इलाकों में घुसे पानी को पंपों के द्वारा निकाला जा रहा है। आज रामेश्वरम के कई इलाकों में भी बारिश हुई है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 28, 2021/2:28 pm IST

Heavy rain in chennai

तमिलनाडु: चेन्नई में भारी बारिश के बाद कई इलाकों में जलभराव हो गया है। के.के. नगर के कई रिहायशी इलाकों में घुसे पानी को पंपों के द्वारा निकाला जा रहा है। आज रामेश्वरम के कई इलाकों में भी बारिश हुई है।  तमिलनाडु ( Tamil Nadu) में भारी बारिश ( Heavy rain) से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बारिश से चेंगलपट्टू जिले ( Chengalpattu district) में शनिवार सुबह चेन्नई से त्रिची जोड़नेवाली मुख्य सड़क पर यातायात एक ओर से बाधित हो गया। जिले में शुक्रवार रात 11 सेमी बारिश हुई। वहीं चेन्नई से 60 किलोमीटर दूर चेंगलपट्टू के पास मुख्य जीएसटी रोड पर भी यातायात बाधित हो गया।

read more: त्रिपुरा नगर निकाय चुनावों में भाजपा का दबदबा, आमबासा की 15 में से 12 सीट पर बीजेपी की जीत
वहां की झीलें ओवरफ्लो हो रही हैं, और गांवों में पानी भर गया है, पांच सौ परिवार प्रभावित है। चेंगलपट्टू के कई इलाकों में पानी भर गया है, निचले इलाकों से लोगों को बचाने के लिए नावें तैनात की गई हैं, लगभग 3,000 लोगों को रिलीफ सेंटर में भेजा गया है।जिन इलाकों में पानी भर गया है, वहां के लोग विषैले जीव-जंतुओं ( सांप) के घरों में घुस आने को लेकर चिंतित हैं।

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !

एक स्थानीय नागरिक ने बताया कि हमारे घर में सेप्टिक टैंक का पानी भर गया है, हमारे बच्चे स्कूल नहीं जा सकते। आधी रात को घर में पानी भर जाने के बाद इरुला आदिवासी समुदाय के 85 परिवारों को एक शेल्टर में ले जाया गया है।

read more: एफपीआई ने नवंबर में अब तक भारतीय बाजारों में 5,319 करोड़ रुपये डाले

वहीं मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने ट्विटर पर पोस्ट कर बचाव व मदद में जुटे अधिकारियों व कर्मियों की तारीफ की है, उन्होंने कहा है कि बिना नींद व आराम के भारी बारिश के बीच हमारे विभाग के लोगों ने काम किया है और नुकसान को कम किया है। मैं जिनता भी इनका धन्यवाद करूं, वह कम है, इन्होंने तेजी से मरम्मत की है और स्थिति को कंट्रोल में रखा है।

दिल्ली में कुछ घंटों की बारिश ने तोड़ा रिकॉर्ड, जलभराव के चलते कई रास्ते बंद.. अगले 3 दिन के लिए अलर्ट जारी

 
Flowers