छत्तीसगढ़ः PCC अध्यक्ष के नेम प्लेट पर कालिख पोतने वाले दो और BJYM कार्यकर्ताओं पर FIR दर्ज |

छत्तीसगढ़ः PCC अध्यक्ष के नेम प्लेट पर कालिख पोतने वाले दो और BJYM कार्यकर्ताओं पर FIR दर्ज

आपको बता दें कि इन दो एफआईआर समेत कुल 8 एफआईआर पुलिस दर्ज कर चुकी है और घटना के दौरान प्राप्त वीडियो के आधार पर प्रकरण में शामिल अन्य आरोपी प्रदर्शनकारियों की पहचान की जा रही है....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : August 26, 2022/8:47 am IST

FIR registered against two more BJYM: रायपुर। राजधानी रायपुर में सीएम हाउस के घेराव में शामिल भाजयुमो कार्यकर्ताओं के खिलाफ रायपुर पुलिस ने 2 और एफआईआर दर्ज की है….पुलिस की जारी विज्ञप्ति के मुताबिक 24 मार्च को भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर कबीर चौक सिविल लाइन स्थित प्रदेश कॉंग्रेस अध्यक्ष और विधायक मोहन मरकाम के शासकीय निवास के नेम प्लेट पर कालिख और मिट्टी पोती थी।

वहीं मौके पर ड्यूटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों के शासकीय कार्य में व्यवधान पैदा करने, वहां लगे बैनर एवं पोस्टर को फाड़ने के आरोप में आरोपी बीकेश साहू एवं विवेक जायसवाल निवासी कुसमी जिला बलरामपुर समेत उनके अन्य सहयोगियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

read more: Robbery in SBI Service Center: दिनदहाड़े हमला कर फरार हे आरोपी | रायपुर के फाफाडीह म होए रहिस वारदात

FIR registered against two more BJYM: वहीं घेराव में शामिल भाजयूमो कार्यकर्ताओं द्वारा सिविल लाइन अभियंता चौक के पास स्थित पुराना सर्किट हाउस में पथराव करने और डियूटी में तैनात पुलिसकर्मियों के साथ धक्कामुक्की और शासकीय कार्य में बाधा डालने के आरोप में 10 भाजयुमो कार्यकर्ताओं समेत कई अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ सिविल लाइऩ थाना में मामला दर्ज किया है…

read more: रेलवे स्टेशन पर रातभर महिला को नोचते रहे 5 दरिंदे, निर्वस्त्र थाने पहुंची तो सन्न रह गई पुलिस

आपको बता दें कि इन दो एफआईआर समेत कुल 8 एफआईआर पुलिस दर्ज कर चुकी है और घटना के दौरान प्राप्त वीडियो के आधार पर प्रकरण में शामिल अन्य आरोपी प्रदर्शनकारियों की पहचान की जा रही है….