5 people raped the woman all night then she reached police station naked

रेलवे स्टेशन पर रातभर महिला को नोचते रहे 5 दरिंदे, निर्वस्त्र थाने पहुंची तो सन्न रह गई पुलिस

5 people raped the woman all night then she reached police station naked : रेलवे स्टेशन पर रातभर महिला को नोचते रहे 5 दरिंदे, निर्वस्त्र थाने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : August 26, 2022/8:36 am IST

जयपुर। Gangrape In Railway Station : राजस्थान की राजधानी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां रेलवे स्टेशन पर एक 30 साल की महिला से पूरी रात सामूहिक दुष्कर्म किया गया। महिला का पति उसे रेलवे स्टेशन पर खोजता रहा लेकिन वह कहीं नहीं मिली। वहीं जयपुर के रेलवे स्टेशन पर ही पांच दरिंदे रातभर महिला को नोचते रहे। इसके बाद आरोपी उसे सुबह अधमरी हालत में वहीं छोड़कर फरार हो गये। महिला निर्वस्त्र और बदहवास हालत में जीआरपी थाना पहुंची। महिला की ऐसी हालत देखकर वहां मौजूद सभी पुलिसकर्मी सन्न रह गए। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने महिला को शरीर ढकने के लिए कपड़े दिए तो महिला फूट-फूट कर रोने लगी।

दिल्ली की ट्रेन पकड़ने वाले थे दंपति

मिली जानकारी के अनुसार जयपुर रेलवे स्टेशन पर एक दंपति दिल्ली जाने वाली ट्रेन का इंतज़ार कर रहे थे। तभी अचानक महिला अपने पति को स्टेशन पर छोड़ कर बाहर की ओर आ गई। बाहर आकर महिला ने दो लड़कों से किसी रेस्टोरेंट के बारे में पूछा तो उनमें से एक ने अंधेरे की ओर इशारा करते हुए महिला को बताया कि उधर से एक रेस्टोरेंट का रास्ता है और वहां खाना अच्छा मिलता है। महिला वहां गई तो दो लड़के वहां आ धमके और अपने 3 साथियों को भी बुला लिया।

निर्वस्त्र हालत में पोलिए स्टेशन पहुंची महिला

इसके बाद पांचो लड़कों ने उसका मुंह बांध दिया और उसे सुनसान इलाके में ले गए। उसके बाद हाथ पैर दबा दिए। बारी बारी से पूरी रात पांचों लड़के उसका शरीर नोचते रहे, वह चीखती रही लेकिन उसकी आवाज हलक में अटक कई। इसके बाद सुबह वह लगभग निर्वस्त्र हालात में जीआरपी थाने पहुंची। पति पूरी रात उसे तलाश करता रहा। पुलिस ने बताया कि आरोपी नशेबाज हैं।

जयपुर की रहने वाली है महिला

मिली जानकारी के अनुसार महिला का आज मेडिकल कराया गया है। जीआरपी पुलिस पूरे रेलवे स्टेशन क्षेत्र में सर्च कर रही है। जीआरपी पुलिस ने बताया कि महिला जयपुर जिले की ही रहने वाली है। वह अपने पति के साथ रेलवे स्टेशन आई थी। जयपुर से दिल्ली के लिए ट्रेन पकडनी थी। इस दौरान पति और पत्नी दोनो स्टेशन पर दिल्ली जाने वाली ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान वह पति को स्टेशन पर ही छोड़कर बाहर की ओर आ गई। इसके बाद ही महिला के साथ दुष्कर्म किया गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें