छत्तीसगढ़: लगातार हवस का शिकार हो रहीं नाबालिग लड़कियां, स्कूल तक नहीं रहा सुरक्षित, अलग-अलग मामलों में तीन आरोपी गिरफ्तार |

छत्तीसगढ़: लगातार हवस का शिकार हो रहीं नाबालिग लड़कियां, स्कूल तक नहीं रहा सुरक्षित, अलग-अलग मामलों में तीन आरोपी गिरफ्तार

जरहगांव थाने में आरोपी हरिओम पटेल को गिरफ्तार किया गया जो नाबालिग को दमनदीप के कचीगाम में रखा था। वहीं सरगांव थाना पुलिस ने आरोपी रवि साहू को नाबालिक लड़की के साथ रायपुर उरला से पकड़ा है।

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 10:08 PM IST, Published Date : October 8, 2022/5:05 pm IST

Minor girls raped in Chhattisgarh : मुंगेली/दुर्ग। मुंगेली जिले के अलग अलग थाना से पुलिस ने नाबालिग लड़कियों को शादी का झांसा देकर भगा ले जाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और नाबालिगों को परिजनों को सौंप दिया है। वहीं आरोपियों को 366,377(2) और पॉक्सो एक्ट के तहत जेल भेज दिया है। जरहगांव थाने में आरोपी हरिओम पटेल को गिरफ्तार किया गया जो नाबालिग को दमनदीप के कचीगाम में रखा था। वहीं सरगांव थाना पुलिस ने आरोपी रवि साहू को नाबालिक लड़की के साथ रायपुर उरला से पकड़ा है।

इधर दुर्ग जिले के भिलाई में एक स्कूल प्रिंसिपल ने शिक्षा के मंदिर को फिर शर्मसार किया है। मामला शांति नगर के सेंट जेवियर्स स्कूल का है,जहां का प्रिंसिपल आनंद कुमार कई महीनों से स्कूली छात्राओं के साथ अपने केबिन में अश्लील हरकत कर रहा था। साथ ही आपत्तिजनक बाते भी प्रिंसिपल के द्वारा छात्राओं से की जाती थी।

Minor girls raped in Chhattisgarh : लोकलाज के डर और फेल करने की धमकी के बीच छात्राएं प्रिंसिपल की गलत हरकतों को बर्दाश्त करती आ रही थी। लेकिन जब ये हरकते बर्दाश्त से बाहर हो गई तो आज छात्राओं ने अपने परिजनों से प्रिंसिपल की सारी करतूतों को बताई। जिसके बाद करीब आधा दर्जन स्कूली छात्राओं ने परिजनों के साथ सुपेला थाना पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत करने वाली सभी छात्राएं कक्षा 8 वीं से लेकर कक्षा 12वीं में पढ़ने वाली है,छात्राओं की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए तुरन्त एक्शन लिया और छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शिकायत के कुछ देर बाद ही प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस घटना के बाद स्कूल में पढ़ने वाले विद्यार्थियों के परिजनों में खासा आक्रोश है।

read more: जान को जाखिम में डालकर ट्रेन में सफर कर रहे हैं लोग, अकेले बैठे चाचा पर अटकी सबकी नजरें

read more: बीच चौराहे मालिक ने ऑटो चालक को दी तालिबानी सजा, सोशल मीडिया में वायरल हुआ खौफनाक नजारा