Taliban punishment given to auto driver

बीच चौराहे मालिक ने ऑटो चालक को दी तालिबानी सजा, सोशल मीडिया में वायरल हुआ खौफनाक नजारा

Taliban punishment given to auto driver: ऑटो के मालिक ने ऑटो चालक के साथ तालिबानी तरीके से मारपीट की, इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 8, 2022/4:54 pm IST

नरसिंहपुर। Taliban punishment given to auto driver: नगर पालिका चौराहे के पास ऑटो मालिक ने ऑटो चलाने वाले किराएदार से तालिबानी तरीके से मारपीट की। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है।

विसर्जन झांकी के दौरान उत्पात मचाने वाले उपद्रवियों का बुरा हाल, ऐसा सबक सिखाकर पुलिस ने कोर्ट में किया पेश 

Taliban punishment given to auto driver: दरअसल, नरसिंहपुर शहर के बीचो-बीच ऑटो चालक की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक ऑटो चालक की एक व्यक्ति के द्वारा रस्सी के कोडे से पिटाई की जा रही है। देर रात्रि घटित हुई इस घटना की पूरे नरसिंहपुर में जमकर निंदा हो रही है और स्थानीय लोग ऐसे आरोपित पर सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे हैं, जिनके द्वारा भययुक्त वातावरण बनाने की कोशिश की जा रही है।

सेंट जेवियर्स स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार, छात्राओं के साथ करता था ऐसी हरकते, सुनकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

Taliban punishment given to auto driver: मामले में नरसिंहपुर कोतवाली थाना के प्रभारी गौरव चाटे द्वारा बताया गया, कि मामला संज्ञान में आया है और यह घटना नरसिंहपुर के नगर पालिका चौराहे के पास की है। अब पुलिस पीड़ित ऑटो चालक की तलाश में जुटी हुई है, ताकि उस से शिकायत लिखवाकर आरोपित ऑटो मालिक के खिलाफ विधिसंगत कारवाही कर सके। बहरहाल जो भी हो, लेकिन नरसिंहपुर जिले में इस तरह के वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं और पुलिस ने कार्यवाही भी की है, लेकिन ऐसे घटनाओं के वायरल वीडियो पर रोक क्यों नहीं लग पा रही है यह सोचने वाली बात है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें