Devar raped the bhabhi

शादी से पहले होने वाली भाभी के साथ छोटे भाई ने किया ये कांड, बड़े भाई से रिश्ते को लेकर हुई थी ये बात

शादी से पहले होने वाली भाभी के साथ छोटे भाई ने किया ये कांड, बड़े भाई से रिश्ते को लेकर हुई थी ये बात! Devar raped the bhabhi

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 06:55 PM IST, Published Date : December 23, 2022/6:55 pm IST

नईदिल्ली। Devar raped the bhabhi बिहार से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी होने वाली भाभी को हवस का शिकार बना लिया। जिसका विरोध करने पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दिया। पुलिस ने युवती की शव को गाजाचक स्थित एक झाड़ीनुमा स्थान के पास से बरामद किया। बताया जा रहा है कि युवती के शव को गड्ढे में दफना दिया और शव के ऊपर 10 किलो नमक डाल दिया था ताकि शव जल्द से जल्द गल जाए।

Read More: ‘रूह आफजा’ प्रेमियों के लिए खुशखबरी.. अदालत ने सुनाया ऐसा फैसला कि खुशी से झुम उठेंगे आप 

Devar raped the bhabhi मिली जानकारी के अनुसार मामला 15 नवंबर का है। अरवल जिले की रहने वाली युवती का रिश्ता औरंगाबाद के रहने वाली सुरेंद्र यादव के पुत्र रंजीत कुमार से तय हुई थी। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सबसे पहले रंजीत को पकड़ा, जिसके बाद कॉल रिकॉर्ड के आधार पर उसके भाई विजेंद्र को दबोचा। उसके भाई ने हत्या की बात को स्वीकार कर लिया।

Read More: गहरी खाई में गिरा भारतीय सेना का ट्रक, 16 जवानों की मौत, 4 घायल

उसके भाई ने बताया कि भाई पर शादी के लिये दबाव डाल रही थी। जबकि उसके भाई रंजीत ने उससे शादी के लिए इंकार कर दिया था। रंजीत की हाल ही में आर्मी में नौकरी लगी है। वहीं दूसरी ओर अरवल एसपी ने बताया कि विजेंद्र की निशानदेही पर अन्य आरोपितों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। पूछताछ पूरी होने के बाद अरवल पुलिस आरोपी को लेकर जानीपुर पहुंची। उसी की निशानदेही पर झाड़ीनुमा स्थान से शव को बरामद किया गया।

Read More: अंधेरे में मोबाइल का टॉर्च जलाकर ऐसा काम कर रही थी ईशा गुप्ता, कैमरे में कैद हुआ एक्ट्रेस का सब कुछ

आपको बता दें कि विजेंद्र का बड़ा भाई रंजीत आर्मी में नौकरी करता है, मृतक युवती से उसकी शादी तय हुई थी। फरवरी में शादी होने वाली थी। इस बीच विजेंद्र और उसकी होने वाली भाभी के बीच फोन पर बातचीत होने लगी। लड़की के पिता के अनुसार 16 नवंबर को विजेंद्र ने लड़की को फोन कर अरवल बाजार में मिलने के लिए बुलाया था। इसके बाद से वह लापता थी।

 

उन्होंने बताया कि अरवल थाने में 25 नवंबर को मामला दर्ज कराया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मामला दर्ज होने के 20 दिन बाद पुलिस नींद से जागी और आरोपी बिजेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूलते हुए सारी घटना पुलिस को बताई। उसकी निशानदेही पर युवती का शव बरामद किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें