Emraan Hashmi charged huge fees for Tiger 3, you will not believe

Emraan Hashmi ने Tiger 3 के लिए चार्ज की भारी भरकम फीस, सुनकर नहीं होगा यकीन

Emraan Hashmi ने Tiger 3 के लिए चार्ज की भारी भरकम फीस : Emraan Hashmi charged huge fees for Tiger 3, you will not believe

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2023 / 04:49 PM IST, Published Date : June 1, 2023/4:48 pm IST

मुंबई । इमरान हाशमी इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में है। इमरान ने इस फिल्म की शूटिंग कंप्लीट कर ली है। इमरान ने इस फिल्म में काम करने के लिए तगड़ी फीस चार्ज की है। टाइगर में विलेन बनने के लिए इमरान हाशमी ने 15 करोड़ से ज्यादा की फीस चार्ज की है। सलमान और इमरान को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है। टाइगर वन और टू से टाइगर 3 हर मामले में बड़ी हो गई है। इस फिल्म का बजट 250 करोड़ से भी ज्यादा का है।

read more : इस बात को लेकर हुआ प्रेमिका से विवाद, प्रेमी ने कर दिया ये खौफनाक कांड, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

सलमान ने इस फिल्म के लिए 70 करोड़ की फीस चार्ज की है। सलमान और कैटरीना को सालों बाद एक फिल्म में देखना किसी ट्रीट से कम नही होगा। टाइगर 3′ इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्‍म है। साल 2012 में रिलीज ‘एक था टाइगर’ और 2017 में रिलीज ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद सलमान और कटरीना एक बार फिर ‘टाइगर’ और ‘जोया’ के किरदार में नजर आएंगे। सलमान फिल्‍म में रॉ एजेंट ‘अविनाश राठौड़’ हैं, जिनका कोड नेम ‘टाइगर’ है। जबकि कटरीना आईएसआई की एजेंट जोया के रोल में हैं। दोनों पति-पत्‍नी हैं।

read more : 10 साल की नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म,  मामले में कोर्ट ने सुनाई ये सजा, लगाया जुर्माना भी