शराब दुकान में घुसकर कर्मचारियों की लाठी डंडे से पिटाई, सीसीटीवी में कैद हुई घटना...देखें वीडियो |

शराब दुकान में घुसकर कर्मचारियों की लाठी डंडे से पिटाई, सीसीटीवी में कैद हुई घटना…देखें वीडियो

liquor shop employees beaten: घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। शराब दुकान सुपरवाइजर के रिपोर्ट पर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 26, 2022/10:21 am IST

liquor shop employees beaten: बिलासपुर। शहर में एक शासकीय शराब दुकान में घुसकर सुपरवाइजर व कर्मचारियों से जमकर मारपीट का मामला सामने आया है। दर्जनभर युवकों ने लाठी डंडे से कर्मचारियों की ताबड़तोड़ पिटाई कर दी है। चिल्हर को लेकर हुए विवाद में युवकों ने हमला किया है। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। शराब दुकान सुपरवाइजर के रिपोर्ट पर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां CLICK करें*<< 

read more: सोनिया गांधी से आज फिर ईडी करेगी पूछताछ, राजघाट में धारा 144 लागू

दरअसल, मामला कोनी थाना क्षेत्र के पौंसरा शराब दुकान का है। बताया जा रहा है एक युवक शराब लेने पहुंचा था। इसी दौरान चिल्हर को लेकर सेल्समैन से युवक का विवाद हो गया। विवाद के बाद युवक वहां से चले गया, लेकिन इसके कुछ देर बाद युवक लाठी डंडे से लैश अपने करीब दर्जनभर साथियों के साथ फिर वहां पहुंचा और शराब दुकान में घुसकर सुपरवाइजर व कर्मचारियों पर हमला कर दिया। इस दौरान युवकों ने जमकर उत्पात मचाते हुए कर्मचारियों की लाठी डंडे से ताबड़तोड़ पिटाई कर दी।

read more: Monkeypox : अबतक मिले 16 हजार से ज्यादा मरीज, WHO ने जारी की चेतावनी, भारत में भी चिंताजनक स्थिति

liquor shop employees beaten: पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसमें युवक लाठी डंडे से शराब दुकान कर्मचारियों की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। दुकान सुपरवाइजर के रिपोर्ट पर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फूटेज के आधार पर युवकों की पहचान की जा रही है। जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।

देश प्रदेश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें