expose of sex racket in the Lucknow, 6 accused arrested

मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट, युवत‍ियों को नशे का इंजेक्‍शन देकर चल रहा था धंधा, 6 गिरफ्तार

sex racket expose : बंधक बनाए लड़कियों को छुड़ा लिया गया है। मौके से पुलिस ने ड्रग्स और तमाम तरह की नशे की गोलियां बरामद की है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:31 AM IST, Published Date : February 4, 2022/10:17 am IST

लखनऊ। यूपी पुलिस ने सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस की छापेमार कार्रवाई में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं  बंधक बनाए लड़कियों को छुड़ा लिया गया है। मौके से पुलिस ने ड्रग्स और तमाम तरह की नशे की गोलियां बरामद की है।

यह भी पढ़ें: सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, मध्य प्रदेश की योजनाओं के लोकार्पण का किया अनुरोध

जानकारी के अनुसार पीकेजी मसाज पार्लर में युवतियों को नशे का इंजेक्शन देकर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने बताया कि कई लड़कियों का गोमती नगर विरामखंड-2 स्थित एक मकान में बंधक रखा गया था। जहां पर सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था। वहीं आरोपियों के चंगुल से बचकर निकली युवती थाना पहुंचकर पुलिस को इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:  कर्मचारियों को जल्द मिल सकता है प्रमोशन का तोहफा, स्टेट प्रमोशन पॉलिसी पर मंथन कर रही राज्य सरकार

जिसके बाद टीम ने छापामार कार्रवाई की। पुलिस ने छापेमारी कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर किया है। बताया जा रहा है कि नशीली दवा देकर सेक्स रैकेट संचालक अपनी लग्जरी गाड़ियों से लड़कियों को कस्टमर के पास लेकर जाते थे। अगर कोई युवती भागने का प्रयास करती थी, तो उसे नशे का इंजेक्शन दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: नगरीय निकायों के पूर्व जनप्रतिनिधियों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, अधिकार वापस देने की मांग को लेकर मंत्री बंगले के सामने किया प्रदर्शन

गोमती नगर विरामखंड-2 स्थित एक मकान में दबिश के दौरान पुलिस ने बंधक 8 युवतियों को छुड़ाया है। मौके से नशे की गोलियां समेत कई आपत्तिजनक सामान मिला है। पुलिस केस दर्ज कर युवतियों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: ‘राहुल’ का दौरा, ‘2023’ का रोडमैप! रायपुर में राहुल, चर्चा में ‘छत्तीसगढ़ मॉडल’, क्या हैं कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के इस दौरे के सियासी मायने