Father raped daughter in front of mother

मां के सामने ही बेटी से संबंध बनाता था पिता, नाबालिग ने थाने पहुंच बताई आपबीती

मां के सामने ही बेटी से संबंध बनाता था पिता, नाबालिग ने थाने पहुंच बताई आपबीती! Father raped daughter in front of mother

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 12:12 PM IST, Published Date : August 2, 2022/11:17 pm IST

बिहार। Father raped daughter लाख कोशिशों के बाद भी देश में रेप की घटना कम होने के नाम नहीं ले रहा है। आए दिन युवती व नाबालिग को हवस का शिकार बना रहे है। ऐसा मामला बिहार से सामने आया है। यहां एक हैवानियत पिता ने अपनी ही 13 साल की बेटी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। हैरानी की बात ये है आरोपी पति ने अपने पत्नी के सामने इस शर्मसार की घटना को अंजाम दिया है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: खून से लाल हुई सड़क, डिवाइडर में जा घुसी तेज रफ्तार बाइक, तीन लोगों की दर्दनाक मौत 

Father raped daughter मिली जानकारी के अनुसार, मामला बिहार के भागलपुर जिले के नाथनगर का है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी पिता उसके साथ आए दिन रेप की वारदात को अंजाम देता था। थकहार कर पीड़िता ने अपने आरोपी पिता के खिलाफ पुलिस में आपबीती सुनाई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उनके पिता एक साल तक लगातार उसका रेप कर रहा था। विरोध करने पर हत्या करने की धमकी देता था। वही जब मां ने घटना का विरोध किया तो उसके साथ भी आरोपी ने मारपीट करता है।

Read More: खरगोन दंगे का एक और मास्टरमाइंड गिरफ्तार, कांग्रेस पार्षद का बेटा निकला आरोपी 

पीड़िता ने बताया कि पिछले दिन वो घर में अकेली थी। इसी दौरान मौके का फायदा उठाते हुए पिता उसके साथ गंदा काम करने लग गया। जब लड़की ने विरोध किया तो पिता फिर से धमकी देने लगा। इस बार भी लड़की ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी। इस दिन भी मां के साथ मारपीट भी कई, जिसके बाद तंग आकर मां-बेटी नाथनगर थाने पहुंच गए और पुलिस को आपबीती सुनाई। मामले को लेकर नाथनगर इंस्पेक्टर मु.सज्जाद हुसैन ने बताया कि रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं, पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें