Good news for the account holders of this bank, now loan will be

इस बैंक के खाताधारकों के लिए आई अच्छी खबर, अब पुरानी कार पर भी मिलेगा लोन, ऐसे करें अप्लाई

किसी पुरानी कार पर लोन लेने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। इंडसइंड बैंक (Induslnd  Bank) ने घोषणा की है उसने Rupyy के साथ पार्टनरशिप (Partnership of Induslnd  Bank and Rupyy) कर ली है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 02:04 PM IST, Published Date : August 2, 2022/7:09 pm IST

Induslnd Bank Loan on Old Car: अगर आप भी किसी पुरानी कार पर लोन लेने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। इंडसइंड बैंक (Induslnd  Bank) ने घोषणा की है उसने Rupyy के साथ पार्टनरशिप (Partnership of Induslnd  Bank and Rupyy) कर ली है। बता दें कि Rupyy एक ऐसी कंपनी है जो अपने ग्राहकों को बिना किसी झंझट के पेपरलेस लोन देने में मदद करती है। Rupyy एक जयपुर की गिरनारसॉफ्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है जिसमें cardekho, bike dekho, zegwheels जैसे कई ब्रांड्स जो की पुरानी कार खरीदने और बेचने में मदद करते हैं।

Read More:इस स्कूल में फूटा कोरोना बम, 56 छात्र मिले संक्रमित, स्कूल प्रशासन में मच गया हड़कंप 

लोन लेना होगा आसान
गौरतलब है कि इंडसइंड बैंक और Rupyy की इस पार्टनरशिप के बाद अब पुरानी कार खरीदने वाले लोगों को लोन मिलने में आसानी होगी। अब ग्राहक पेपरलेस तरीके से लोन प्राप्त कर पाएंगे और यह प्रोसेस काफी तेज होगा। इसके साथ ही कस्टमर्स को फ्लेक्सिबल रीपेमेंट का भी ऑप्शन मिलेगा। इस नई पार्टनरशिप के ऐलान पर इंडसइंड बैंक के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट टीएस रामगोपालन (T.S Rajgopalan) ने कहा कि इस पार्टनरशिप के बाद बैंकिंग क्षेत्र में डिजिटल सेवाओं (Banking Digital Facility) बढ़ेगी। बैंक डिजिटल सेवाओं का अब बेहतर इस्तेमाल कर पाएगा।

Read More:अभी नहीं तो कभी नहीं, अब भी बेहद सस्ता मिल रहा सरिया, अगर छूट गया ये मौका तो.. देखें आज का ये रेट 

पेपरलेस लोन से मिलेगी सुविधा
इसके साथ ही इंडस्लैंड बैंक को यह उम्मीद है कि  Rupyy की इस साझेदारी के बाद से किसी भी तरह का कार या ऑटो लोन लेना बहुत आसान हो जाएगा। इसके साथ ही ग्राहक आसानी से बैंक से पेपरलेस लोन का फायदा उठा पाएंगे। इसके साथ ही बैंक का ग्राहकों के साथ साझेदारी और विश्वास बढ़ेगा। लोगों को एक नए डिजिटल अनुभव का फायदा भी इस पार्टनरशिप से मिलेगा। इस फैसले के बाद लोग आसानी से Rupyy के जरिए इंडसइंड बैंक से कुछ ही मिनटों में पेपरलेस लोन ले पाएंगे।

 

Read More:निवेशकों की लगी लॉटरी, लगातार पांचवे दिन बाजार में जबरदस्त उछाल, इन शेयरों ने दिया जबरदस्त रिटर्न 

 
Flowers