‘शराबी और अशिक्षित व्यक्ति को कैसे दे सकते हैं राज्य की कमान', सीएम चन्नी का भगवंत मान पर जुबानी हमला |

‘शराबी और अशिक्षित व्यक्ति को कैसे दे सकते हैं राज्य की कमान’, सीएम चन्नी का भगवंत मान पर जुबानी हमला

Punjab Election: बीते हफ्ते भगवंत मान ने भी अलग से राहुल गांधी के उस बयान पर सवाल उठाया जिसमें उन्होंने चन्नी को ‘गरीब घर’ का बताया था। मान ने पूछा कि वह ‘किस कोण’ से ‘गरीब’ हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : February 17, 2022/10:09 am IST

Charanjit Singh Channi vs Bhagwant Mann

चंडीगढ़। पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने बुधवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता भगवंत मान (Bhagwant Mann) को ‘शराबी और अनपढ़’ कहा और साथ ही मान की शिक्षा पर भी सवाल उठाए। आप ने पंजाब में मान को सीएम उम्मीदवार बनाया है, वहीं, कांग्रेस (Congress) ने सीएम चेहरे के तौर पर चन्नी के नाम पर मुहर लगाई है। राज्य में एक चरण में 20 फरवरी को मतदान होगा।

ये भी पढ़ें: Astrology : बेस्ट हसबैंड होते हैं इन नाम वाले युवक, चुटकियों जीत लेते हैं लड़कियों का दिल

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, बठिंडा में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम चन्नी ने कहा, ‘भगवंत मान शराबी और अशिक्षित व्यक्ति हैं। उन्होंने तीन साल में 12वीं पास की है, हम पंजाब की कमान ऐसे किसी व्यक्ति को कैसे दे सकते हैं?’ संगरूर से दो बार के सांसद मान को आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीते महीने सीएम चेहरा घोषित किया है।

ये भी पढ़ें:रूस ने यूक्रेन की सीमा के निकट 7,000 से अधिक अतिरिक्त बलों को तैनात किया

बीते हफ्ते भगवंत मान ने भी अलग से राहुल गांधी के उस बयान पर सवाल उठाया जिसमें उन्होंने चन्नी को ‘गरीब घर’ का बताया था। मान ने पूछा कि वह ‘किस कोण’ से ‘गरीब’ हैं। मान ने कहा था कि वह (चन्नी) गरीब आदमी जो पंजाब में दो सीटों चमकौर साहिब और भादौर सीट से चुनाव लड़ रहा है, उसके पास करोड़ों रुपये की संपत्ति है।

यह भी पढ़ें:MP Board Exam 2022: प्रदेश में आज से 12वीं की बोर्ड परीक्षा, इन बातों का रखना होगा ध्यान नहीं तो..

केजरीवाल ने रविवार को दावा किया कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में दोनों निर्वाचन क्षेत्रों- चमकौर साहिब और भदौर- से हार रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि सर्वेक्षण के अनुसार, चमकौर साहिब में, चन्नी को 35 प्रतिशत लोग पसंद करते हैं और 52 प्रतिशत लोगों ने आप को चुना है। उन्होंने कहा कि दूसरे निर्वाचन क्षेत्र भदौर में 48 प्रतिशत लोगों ने आप उम्मीदवार को पसंद किया, जबकि चन्नी को केवल 30 प्रतिशत लोगों ने पसंद किया है।