Jharkhand MLA In Raipur : Jharkhand MLA reached Chhattisgarh

Jharkhand MLA In Raipur : रायपुर पहुंचे झारखंड के विधायक, कुछ ही देर में मेफेयर रिसोर्ट के लिए होंगे रवाना

रायपुर पहुंचे झारखंड के विधायक, कुछ ही देर में मेफेयर रिसोर्ट के लिए होंगे रवाना : Jharkhand MLA In Raipur : Jharkhand MLA reached Cg

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : August 30, 2022/5:52 pm IST

Jharkhand MLA In Raipur झारखंड में मचे सियासी भूचाल के बाद रांची से महागठबंधन के सभी विधायक विशेष विमान से अब रायपुर पहुंच गए हैं। स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर उनका विमान लैंड किया है। ये सभी विधायक इंडिगो के विमान से राजधानी रायपुर पहुंचे है। अब यहां से ये सभी विधायक नवा रायपुर स्थित मेफेयर लेक रिसार्ट के लिए रवाना होंगे। इधर छत्तीसगढ़ में इन विधायकों को ठहराने और उनकी सुरक्षा आदि की व्यवस्था लगभग पूरी कर ली गई है। मेफेयर लेक रिसोर्ट में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। विधायकों के लिए कई लेयर की सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

Read more : Jharkhand MLA In Raipur : रायपुर पहुंचे झारखंड के विधायक, कुछ ही देर में मेफेयर रिसोर्ट के लिए होंगे रवाना 

मुख्यमंत्री की सदस्यता रद्द करने के बाद गहराया राजनीतिक संकट

Jharkhand MLA In Raipur दरअसल ऑफिस ऑफ प्राफिट के एक मामले में राज्यपाल रमेश बैस के पूछने पर निर्वाचन आयोग ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की विधानसभा सदस्यता रद्द करने की सिफारिश की है। उसके बाद से वहां राजनीतिक संकट गहरा गया है। यूपीए गठबंधन को आशंका है कि भाजपा उनके विधायकों को हॉर्स ट्रेडिंग के जरिए तोड़ने की कोशिश कर रही है। इसकी वजह से सभी विधायकों को एक साथ रखने की कोशिश की जा रही है।