Lalit Modi on Rahul Gandhi

देश से बाहर चलेगा राहुल गांधी पर केस? ललित मोदी ने दी धमकी, बोले-यूके की कोर्ट में घसीटेंगे

मोदी ने लिखा, "मैं पते और फोटो आदि भेज सकता हूं। भारत के लोगों को मूर्ख मत बनाओ। गांधी परिवार को लगता है कि वह ही देश में शासन के असली हकदार हैं।"

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 05:41 PM IST, Published Date : March 30, 2023/5:38 pm IST

Lalit Modi on Rahul Gandhi: गुजरात में सूरत के कोर्ट द्वारा मानहानि के मामले में दो साल की सजा तय होने के बाद लोकसभा से अपनी सदस्यता गंवाने वाले कांग्रेस नेता राहुल गाँधी को अब पटना के एमपी-एमएलए कोर्ट ने भी समन जारी किया है। यहाँ राहुल गाँधी के खिलाफ भाजपा के सांसद और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी वाद दायर किया था। यह मामला भी ‘मोदी सरनेम पर टिप्पणी’ से जुड़ा हुआ हैं। राहुल को कोर्ट ने 12 अप्रेल को स्वयं पेश होने को कहा हैं।

राहुल गांधी के खिलाफ फिर से मानहानि का मुक़दमा, अब इस अदालत ने भेजा हैं समन, जानें क्या हैं मामला

लेकिन इन सबसे अलग अब राहुल गाँधी को उनके विरूद्ध यूके में केस दर्ज करने की चेतावनी दी गई हैं। यह चेतावनी आईपीएल के संस्थापक रहे और फिलहाल निर्वासन झेल रहे ललित मोदी ने दी हैं। ललित मोदी ने खुद को राहुल गाँधी द्वारा ‘भगोड़ा’ कहे जाने पर आपत्ति जताई हैं। उन्होंने ट्विटर पर बताया हैं की वह राहुल गाँधी के खिलाफ यूके में केस दर्ज कराने पर फैसला ले रहे हैं।

इंदौर हादसा: अबतक 13 की मौत, CM का एलान, मृतकों के परिजनों को 5 लाख तो घायलों को 50 हजार का मुआवजा

Lalit Modi on Rahul Gandhi: ललित मोदी ने ट्वीट किया, “मैं लगभग हर सामान्य व्यक्ति और गांधी के सहयोगियों को बार-बार यह कहते हुए देखता हूं कि मैं भगोड़ा हूं। क्यों? कैसे? मुझे कब किसी मामले में दोषी ठहराया गया है? पप्पू उर्फ ​​राहुल गांधी की ही तरह अब मैं भी एक सामान्य नागरिक हूं जो यह कह रहा है और ऐसा लगता है कि सभी विपक्षी नेताओं के पास करने के लिए और कुछ नहीं है, इसलिए वे ऐसे आरोप लगा रहे हैं। वे या तो गलत जानकारी रखते हैं या सिर्फ बदले की भावना से ऐसा कर रहे हैं।”

अगले ट्वीट में ललित मोदी ने कहा, “मैंने राहुल गांधी को तुरंत यूके की अदालत में घसीटने का फैसला किया है। मुझे यकीन है कि उन्हें कुछ ठोस सबूतों के साथ यहां आना होगा। मैं उन्हें पूरी तरह से खुद को मूर्ख बनते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं।”

12 भाषाओं में होगी IPL 2023 की कमेंट्री, भोजपुरी में भी सुन पाएंगे आप क्रिकेट का आँखों देखा हाल

Lalit Modi on Rahul Gandhi: ललित मोदी ने अपने ट्वीट में हैशटैग के साथ कांग्रेस नेताओं आरके धवन, सीताराम केसरी, मोतीलाल वोहरा और सतीश शर्मा का नाम लेते हुए उनपर विदेशों में संपत्ति रखने का दावा किया है। मोदी ने लिखा, “मैं पते और फोटो आदि भेज सकता हूं। भारत के लोगों को मूर्ख मत बनाओ। गांधी परिवार को लगता है कि वह ही देश में शासन के असली हकदार हैं।” मोदी ने यह भी कहा कि वह स्वेदश वापस आ जाएंगे, लेकिन इसके लिए कड़े कानून पारित करने होंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers