Loco pilot union demands for sex change

रेलवे के इस यूनियन के सभी सदस्य बनना चाहते हैं महिला, वजह जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Loco pilot union demands for sex change लोको पायलट यूनियन ने उठाई SEX चेंज कराने की मांग, कहा हम भी चाहते है विशेषाधिकारों का लाभ

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2023 / 02:39 PM IST, Published Date : July 6, 2023/2:39 pm IST

Loco pilot union demands for sex change: जब भी अधिकारों की बात आती है तो महिला और पुरुषों के अधिकारों को बांट दिया जाता है। बहुत सी जगहों पर महिलाओं को सशक्त करने के लिए थोड़ी छूट और कई अधिकारों में रियारल दी जाती है। लेकिन अब पुरूषों ने इसके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। महाराष्ट्र के सोलापुर से बड़ा ही अजीबो-गरीब मामला सामने निकल कर आया है। जहां लोको पा.लट यूनियन ने लिंग परिवर्तन कराने के लिए अनुमति मांगी है।

Loco pilot union demands for sex change: बता दें महाराष्ट्र के सोलापुर में लोको पायलट यूनियन ने महिलाओं को मिलने वाले विशेषाधिकार को पाने के लिए लिंग परिवर्तन की अनुमति मांगी है। दरअसल, मध्य रेलवे सोलापुर में कार्यरत सहायक स्थानीय पायलटों और वरिष्ठ लोको पायलटों ने एकजुट होकर अधिकारियों को पत्र लिखकर लिंग परिवर्तन की अनुमति मांगी है और दावा किया है कि पुरुष होने की वजह से उन्हें अत्यधिक भेदभाव का सामना करना पड़ रहा है।

Loco pilot union demands for sex change: यह अनुरोध महिलाओं द्वारा प्राप्त कई विशेषाधिकारों की तीखी आलोचना के रूप में आया है, जिसमें अनुपस्थित रहने पर कोई कार्रवाई नहीं होना, कभी भी काम छोड़ना, कभी भी छुट्टी लेना, यात्रा विशेषाधिकार इत्यादि शामिल हैं। पुरुष लोको पायलटों ने लिंग परिवर्तन ऑपरेशन कराने के लिए एक साल की छुट्टी की मांग की है, ताकि वे सभी ऐसे लाभों का आनंद उठा सकें।

ये भी पढ़ें- बेटे ने पूछा ऐसा सवाल कि छलक पड़ा डिप्टी सीएम के दिल का दर्द, कहा- “थक गया हूं…”

ये भी पढ़ें- जानें कौन है वो व्यक्ति जिससे मुख्यमंत्री ने मांगी माफी , सीएम हाउस में पैर धुलाकर किया सम्मान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें