Maldivian Foreign Minister's big statement about India, said this

मालदीव के विदेश मंत्री का भारत को लेकर बड़ा बयान, फार्मा इंडस्ट्री को लेकर कह दी ये बड़ी बात

डिया से बात चीत में भारत के बारे में पूछने पर फएम अब्दुल्ला शाहिद नें कहा "भारत दुनिया का फार्मासिस्ट है और कई देशों में पहुंच चुका है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:52 AM IST, Published Date : August 29, 2022/9:17 pm IST

नई दिल्ली: 28 अगस्त  मालदीव के विदेश मंत्री एवं संयुक्त राष्ट्र महासभा के अध्यक्ष अब्दुल्ला शाहिद रविवार को आधिकारिक यात्रा पर भारत पहुंचे थे। इस पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने ट्वीट कर ‘ संयुक्त राष्ट्र महासभा के अध्यक्ष एवं मालदीव के विदेश मंत्री अब्दुल्ला शाहिद का दिल्ली में स्वागत किया। आज शाहिद के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखंड, विदेश सचिव विनय क्वात्रा और अन्य लोगों से मुलाकात का कार्यक्रम की है। आज सोमवार को मीडिया से बात करते हुए, शाहिद नें भारतीय फार्मा इंडस्ट्री के बारे में अपनें विचार शेयर किए।

READ mORE:Weather update: बचके रहें, अगले 4 घंटे में बदलेगा मौसम, गरज-चमक के साथ चलेगी तेज आंधी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

भारत दुनिया का फार्मासिस्ट है

मीडिया से बात चीत में भारत के बारे में पूछने पर फएम अब्दुल्ला शाहिद नें कहा “भारत दुनिया का फार्मासिस्ट है और कई देशों में पहुंच चुका है। मैंने पाया है कि भारत न केवल पड़ोसी देशों बल्कि लैटिन अमेरिका और प्रशांत महासागर तक भी पहुंच गया है। भारत ने वास्तव में करुणा का मानवीय चेहरा दिखाया है”  शाहिद ने भारतीय फार्मा इंडस्ट्री की प्रशंसा की और दुनियो का जरुरी दवा मुहईआ करानें को लेकर धन्यवाद अर्पित किया। 

rEAD mORE:इस कॉलेज के हॉस्टल में परोसा जा रहा था नॉनवेज खाना, खाली थाली लेकर छात्रों ने किया प्रदर्शन, बजरंग दल ने दिया 3 दिन का अल्टीमेटम