mouni roy latest video mouni roy sexy photo

मौनी रॉय ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

मौनी रॉय ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर मचा बवाल! mouni roy latest video mouni roy sexy photo

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 09:15 PM IST, Published Date : December 19, 2022/9:15 pm IST

नई दिल्ली: mouni roy latest video मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपनी मेहनत के दम पर आज मौनी रॉय दुनिया में अच्छा नाम कमाया है। ऐसे में आज उनके फैन इतने हो गए हैं कि उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते है। मौनी रॉय अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती है। जब भी अपनी तस्वीरें वीडियो शेयर करती है सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है।

Read More: इस फूड डिलीवरी कंपनी में पार्ट टाइम जॉब कर कमा सकते है मोटा पैसा, यहां देखें पूरी जानकारी और आवेदन की प्रक्रिया 

mouni roy latest video हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो पीच कलर की शिमर गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं। फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने ब्राउन लिपस्टिक, रॉजी चीक्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है। इसक साथ ही उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है।

Read More: अब महाकाल मंदिर में नहीं ले जा पाएंगे ये सामान, प्रवेश से पहले यहां करना होगा जमा, कलेक्टर ने जारी किया आदेश 

मौनी रॉय पर फिदा हुए लोग

मौनी ने कैमरे के सामने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक कई पोज दिए हैं। फैंस के साथ-साथ मशहूर हस्तियों ने भी मौनी की अदाओं को हॉट बताते हुए कमेंट्स किए हैं। वहीं, कुछ ही देर में एक्ट्रेस की फोटोज पर हजारों लाइक्स भी आ चुके हैं। फैंस के बीच उनका ये लुक काफी वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें